श्वेता त्रिपाठी : एस्केप लाइव की कहानी लोगों के जीवन और आकांक्षाओं को बदलती है

May 7th, 2022

हाईलाइट

  • एस्केप लाइव की कहानी लोगों के जीवन और आकांक्षाओं को बदलती है : श्वेता त्रिपाठी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी अपकमिंग सोशल थ्रिलर एस्केप लाइव में सुनैना की भूमिका में नजर आएंगी। उन्होंने कहा कि उन्हें इस सीरीज की पूरी कहानी पसंद आई।

श्वेता ने साझा किया, एस्केप लाइव की स्क्रिप्ट काफी अच्छी है। मैंने कहानी को पढ़ा, यह कहानी आज के समय से जुड़ी हुई है। हमारे आसपास काफी कुछ घटित हो रहा है, लेकिन हम उनके बारे में कुछ नहीं बोल पाते। यह कहानी लोगों के जीवन और उनकी आकांक्षाओं को बदलती है।

एक्ट्रेस ने कहा: कहानी में एक लड़की है जो तेजी से बढ़ना चाहती है। एक लड़का है जो अपनी प्रतिभा दिखाना चाहता है। वहां वे लोग भी हैं जो लोकप्रिय और मशहूर हैं। जिन्हें हमेशा लगता है कि उनकी लोकप्रियता को दूसरे लोगों से खतरा है।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा, वह एक कामोत्तेजक लड़की है, जो एक दो जिदगी जीवन जीती है, ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन। पहला एपिसोड देखकर आपको जिज्ञासा होगी कि अगले एपिसोड में क्या होगा। मुझे उम्मीद है कि एस्केप लाइव को दर्शक काफी पसंद करेंगे।

एस्केप लाइव एक काल्पनिक कहानी है, जिसे जया मिश्रा और सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने लिखा है।

सिद्धार्थ कुमार तिवारी के वन लाइफ स्टूडियोज के तहत निर्मित इस सीरीज के कुल नौ एपिसोड है।

इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ, जावेद जाफरी, स्वास्तिका मुखर्जी, प्लाबिता बोरठाकुर, वलूचा डिसूजा, ऋत्विक साहोरे, सुमेध मुद्गलकर, गीतिका विद्या, जगजीत संधू, रोहित चंदेल और बाल कलाकार आद्या शर्मा नजर आएंगे।

यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगी ।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.