सुहाना खान ने बीएफएफ शनाया कपूर के साथ ब्लैक ड्रेस में की ट्यूनिंग, मिरर सेल्फी में दिखीं स्टाइलिश 

Suhana Khan tuning in to black dress with BFF Shanaya Kapoor, looks stylish in mirror selfie
सुहाना खान ने बीएफएफ शनाया कपूर के साथ ब्लैक ड्रेस में की ट्यूनिंग, मिरर सेल्फी में दिखीं स्टाइलिश 
सुहाना और शनाया का ग्लैमरस लुक सुहाना खान ने बीएफएफ शनाया कपूर के साथ ब्लैक ड्रेस में की ट्यूनिंग, मिरर सेल्फी में दिखीं स्टाइलिश 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुहाना खान सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिश फोटो से खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। सुहाना अक्सर अपनी बीएफएप अन्नया पांडे और शनाया कपूर के साथ पार्टी करती नजर आती है। एक भार फिर सुहाना ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में वो अपने दोस्तों के साथ एक शानदार मिरर सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में उनकी BFF शनाया कपूर के साथ उनकी कुछ और फ्रेंड्स भी नजर आ रही हैं। 

ब्लैक आउटफिट में दिखी ग्लैमरस
इस खास मौके पर सुहाना खान ने बीएफएफ शनाया कपूर के साथ खूबसूरत ब्लैक आउटफिट में ट्यूनिंग की और अपने दोस्तों के साथ मिरर के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा, "बर्थडे गर्ल। लव यू मानवी गौर"। बता दें कि, सुहाना की ये तस्वीर उनकी फ्रेंड मानवी गौर के बर्थडे पार्टी से सामने आई है। जिसमें उनकी गर्ल गैंग बेहद ग्लैमरस लग रही थी।

सुहाना और शनाया का होगा डेब्यू
बीएफएफ सुहाना और शनाया दोनों ही अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए काफी एक्साइटेड हैं। शनाया को करण जौहर अपनी फिल्म "बेधड़क"के साथ लॉन्च करने जा रहे हैं, जिसमें लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में जारी किया गया था और इसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

वहीं सुहाना खान भी अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वो जोया अख्तर के लाइव-एक्शन "द आर्चीज" से अपनी शुरुआत करेंगी। इस फिल्म से अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुहाना वेरोनिका लॉज की भूमिका निभाती नजर आएंगी।


 

Created On :   27 April 2022 5:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story