दैनिक भास्कर हिंदी: सुई-धागा की शूटिंग हुई पूरी, अगस्त में होगा ट्रेलर रिलीज

July 17th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'सुई-धागा' का सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। ये पहली बार होगा जब वरुण और अनुष्का की जोड़ी किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करती नजर आएगी। फिल्म में ये दोनों स्टार एक छोटे से कस्बे के कपल के रूप में नजर आएंगे। वरुण जहां टेलर का रोल निभा रहे हैं वहीं अनुष्का एक एम्ब्रॉइडर यानी कढ़ाई करने वाली लड़की के किरदार में हैं। इन दोनों के फैन्स इस फिल्म का ट्रेलर जल्द से जल्द देखना चाहते हैं। खबर है कि फिलहाल 'सुई-धागा' की टीम ने मुंबई में इसकी शूटिंग पूरी कर ली है।

 

sui dhaaga के लिए इमेज परिणाम

एक अखबार के दावे पर भरोसा करें तो 'सुई-धागा' का ट्रेलर इस साल अगस्त में देखने को मिल सकता है। ये फिल्म मेक इन इंडिया कैंपेन को बढ़ावा देने के लिए बनी है तो इसलिए उम्मीद की जा रही है कि इसका ट्रेलर 15 अगस्त के आस-पास रिलीज किया जा सकता है। एक सोर्स के मुताबिक, "कुछ ही हफ्तों में पहला पोस्टर और टीजर लॉंच हो जाएगा और उसके बाद अगस्त में ट्रेलर सामने आएगा। ट्रेलर स्वतंत्रता दिवस के करीब रिलीज होगा, क्योंकि टीम को लगता है कि इसके लिए यही बेहतर वक्त होगा, हालांकि फिलहाल कोई निश्चित दिन तय नहीं किया गया है।"

 

sui dhaaga के लिए इमेज परिणाम

फिल्म 'सुई-धागा-मेड इन इंडिया' को निर्देशक शरत कटारिया ने डायरेक्ट किया है और इसे यशराज बैनर तले मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म इस साल 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। फिलहाल अनुष्का अपने हसबैंड और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में हैं, जहां भारतीय टीम इंग्लैंड के साथ वनडे सीरीज खेल रही है और इसके बाद टेस्ट सीरीज का आगाज होना है। इसके अलावा अनुष्का जल्द ही शाहरुख खान और कट्रीना कैफ स्टारर 'जीरो' में भी नजर आएंगी।

 

sui dhaaga के लिए इमेज परिणाम

वरुण धवन ने इससे पहले फिल्म 'अक्टूबर' में अपने गंभीर अभिनय से सभी को हैरान कर दिया था। उनके फैंस उन्हें एक बार फिर 'सुई-धागा' में लीक से हटकर किरदार निभाते देख पाएंगे।