टॉलीवुड: बहुप्रतीक्षित फिल्म सीता रामम में सुमंत ने निभाई ब्रिगेडियर विष्णु शर्मा की भूमिका

July 9th, 2022

हाईलाइट

  • बहुप्रतीक्षित फिल्म सीता रामम में सुमंत ने निभाई ब्रिगेडियर विष्णु शर्मा की भूमिका

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। दुलारे सलमान और मृणाल ठाकुर अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म सीता रामम में रश्मिका मंदाना की उपस्थिति एक आश्चर्य के रूप में आई।

फिल्म के निमार्ताओं ने अब एक और छलांग लगा दी है।

हनु राघवपुडी निर्देशित इस फिल्म में तेलुगु स्टार सुमंत ने ब्रिगेडियर विष्णु शर्मा की भूमिका निभाई है और उनका फस्र्ट लुक पोस्टर जारी किया गया है।

सुमंत, जो आमतौर पर नाजुक और उत्तम दर्जे की भूमिकाओं में देखे जाते हैं, यहाँ क्रूर दिखते हैं, उनके चेहरे पर एक कड़ी भौहें और एक हैंडलबार मूंछें हैं। फिल्म में उनसे एक आक्रामक प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है।

उन्होंने एक सीन भी शेयर किया है जिसमें सुमंत सिगरेट पीते और फोन पर बात करते नजर आ रहे हैं। वह कुछ सोच-समझकर कहता है, हम केवल कुछ लड़ाइयाँ शुरू कर सकते हैं, उन्हें समाप्त करना हमेशा हमारे हाथ में नहीं होता.. ब्रिगेडियर विष्णु शर्मा यहाँ.. मद्रास रेजीमेंट..।

सीता रामम 1965 की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है, जिसे अश्विनी दत्त स्वप्ना सिनेमा के तहत प्रोड्यूस कर रही हैं।

विशाल चंद्रशेखर ने इस क्लासिक रोमांटिक गाथा के लिए संगीत दिया है।

तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषाओं में एक साथ बन रही यह फिल्म 5 अगस्त को रिलीज होगी।

सीता रामम में सुमंत, गौतम मेनन, प्रकाश राज और अन्य अहम भूमिका में नजर आएंगे। रश्मिका मंदाना की उपस्थिति एक आश्चर्य के रूप में आई है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...