सुमेध मुद्गलकर ने एस्केप लाइव में काम करने का अपना अनुभव साझा किया

Sumedh Mudgalkar shares his experience of working in Escape Live
सुमेध मुद्गलकर ने एस्केप लाइव में काम करने का अपना अनुभव साझा किया
वेब शो सुमेध मुद्गलकर ने एस्केप लाइव में काम करने का अपना अनुभव साझा किया
हाईलाइट
  • सुमेध मुद्गलकर ने एस्केप लाइव में काम करने का अपना अनुभव साझा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिद्धार्थ कुमार तिवारी के वेब शो एस्केप लाइव में डार्की की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुमेध मुद्गलकर ने श्रृंखला में काम करने के बाद अपने अनुभव को शेयर किया है।

वे कहते हैं कि जब मैंने एस्केप लाइव का नरेशन सुना तो मैं तुरंत उससे संबंधित हो गया। सभी पात्र अलग-अलग परिवेश से आते हैं, अलग-अलग चीजें करते हैं।

सुमेध ने राघवेंद्र प्रताप सिंह के रूप में दिल दोस्ती डांस के साथ टीवी पर शुरूआत की और चक्रवर्ती अशोक सम्राट और राधाकृष्ण में भगवान कृष्ण के रूप में शो का हिस्सा रहे हैं।

वह दर्शकों द्वारा पसंद की जाने वाली कंटेंट बनाने में चुनौतियों के बारे में कहते हैं, कंटेंट बनाना, निरंतरता रखना और दर्शकों को आकर्षित करने के लिए पर्याप्त रचनात्मक होना आसान नहीं है। उनके पास चुनौतियों का अपना सेट है। मैं व्यक्तिगत रूप से कुछ सोशल मीडिया प्रभावितों का अनुसरण करता हूं और अक्सर उनके कंटेंट का आनंद लेता हूं। मैं यह तथ्य स्वीकार करता हूं कि सोशल मीडिया के माध्यम से आय अर्जित की जा सकती है, इसलिए बहुत से लोगों के पास कमाने के नए अवसर हैं।

लेकिन अंत में, यह अत्यंत महत्वपूर्ण है कि हम सब कुछ स्वस्थ तरीके से करें। मानसिक शांति हर चीज से ऊपर है।

अपनी भूमिका के बारे में, सुमेध साझा करते हैं कि डार्की एक मनोरंजक चरित्र है। उसे पर्दे पर चित्रित करना चुनौतीपूर्ण और रोमांचकारी था। चरित्र अप्रत्याशित है जो अच्छे या बुरे की परवाह नहीं करता है।

सीरीज में जावेद जाफरी, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, स्वास्तिका मुखर्जी, प्लाबिता बोरठाकुर, वलूचा डिसूजा, ऋत्विक सहोर, गीतिका विद्या, जगजीत संधू, रोहित चंदेल और बाल कलाकार आद्या शर्मा भी हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 May 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story