एस्केप लाइव के किरदार के लिए 180 डिग्री का टर्न लेंगे सुमेध मुदगलकर

Sumedh Mudgalkar will take a 180 degree turn for the character of Escape Live
एस्केप लाइव के किरदार के लिए 180 डिग्री का टर्न लेंगे सुमेध मुदगलकर
सोशल थ्रिलर एस्केप लाइव के किरदार के लिए 180 डिग्री का टर्न लेंगे सुमेध मुदगलकर
हाईलाइट
  • एस्केप लाइव के किरदार के लिए 180 डिग्री का टर्न लेंगे सुमेध मुदगलकर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुमेध मुदगलकर, जो एक लोकप्रिय टीवी शो में भगवान कृष्ण की अपनी प्रशंसित भूमिका के लिए जाने जाते हैं, जल्द ही आगामी सामाजिक थ्रिलर एस्केप लाइव में डार्की की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो उनका ओटीटी डेब्यू है।

अभिनेता ने हाल ही में शो और केरेक्टर पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया।

पौराणिक शो में कृष्ण के उनके चरित्र के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, जब आप कई वर्षों तक एक भूमिका निभाते हैं, तो आप उनके बहुत सारे गुणों को भी आत्मसात करते हैं। आपके तौर-तरीके और विचार प्रक्रिया भी प्रभावित होती है। विशेष रूप से जब यह भगवान कृष्ण की तरह एक दिव्य चरित्र है क्योंकि आप जानते हैं, वह खुद को सांसारिक चीजों के बारे में सही तरीके से ज्ञान के बारे में सिखाता है।

सुमेध ने आगे कहा, जबकि डार्की इसके ठीक विपरीत है! मुझे बहुत सारी नैतिक सीखों को भूलना पड़ा जो मैंने इस प्रक्रिया के दौरान प्राप्त की थीं और मुझे अपने केरेक्टर की स्किन में आने के लिए एक दिन लेना पड़ा। डार्की का व्यक्तित्व लाउड है और महत्वाकांक्षी है। वह किसी भी कीमत पर सुपरस्टार बनना चाहता है! उसके पास अच्छा या गलत का कोई फिल्टर नहीं है, वह बस जानता है कि उसे क्या चाहिए और वह उसे प्राप्त कर लेता है।

उन्होंने कहा, मुझे सब कुछ भूलने और डार्की की उस जोरदार मानसिकता में आने के लिए एक दिन लेना पड़ा जो सबसे बड़ी चुनौती थी। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे द्वारा ली गई चुनौती और इस केरेक्टर में मेरे द्वारा किए गए प्रयासों को समझेंगे और उसकी सराहना करेंगे।

जया मिश्रा और सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा लिखे गए एस्केप लाइव में कंटेंट क्रिएटर्स का एक समूह है, जो अलग-अलग रास्तों के साथ है, लेकिन वायरल कंटेंट का निर्माण करने का लक्ष्य है जो कि नए ऐप द्वारा घोषित जीवन-बदलती प्रतियोगिता में विजयी हो।

सिद्धार्थ कुमार तिवारी के वन लाइफ स्टूडियो के तहत निर्मित, इसमें सिद्धार्थ, जावेद जाफरी, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, स्वास्तिका मुखर्जी, प्लाबिता बोरठाकुर, वलूचा डी सूजा, ऋत्विक सहोर, गीतिका विद्या ओह्यान, जगजीत संधू, रोहित चंदेल और बाल कलाकार आद्या शर्मा भी हैं।

एस्केप लाइव डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 20 मई से स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।

आईएएनएस

Created On :   29 April 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story