comScore

हिना के सपोर्ट में आई सुमोना चक्रवर्ती, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

हिना के सपोर्ट में आई सुमोना चक्रवर्ती, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी एक्ट्रेस हिना खान हालही में ​कान्स के रेड कारपेट पर नजर आई थी। अपने लुक से हिना ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। कान्स में उनकी फिल्म 'लाइन्स' का पोस्टर लांच हुआ था। हिना के कान्स डेब्यू पर एक मैग्जीन ​एडिटर ने उन पर कमेंट किया। हांलाकि सलमान खान ने उन्हें करारा जबाव दिया, लेकिन ​अब टेलीविजन एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने भी एडिटर के कमेंट पर आपत्ति जाहिर की। 

सुमोना ने सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली। सुमोना ने कहा कि लोग छोटे पर्दे के एक्ट्रेस को गंभीरता से नहीं लेते हैं और अक्सर उनकी तुलना फिल्मी सितारों के साथ करने लगते हैं। सुमोना ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा। उन्होंने लिखा कि ''हम मेहनती कलाकार हैं। सभी फिल्मी या फिर बिजनेस बैकग्राउंड वाले परिवारों से नहीं आते हैं। हमें बॉलीवुड की कड़वी सच्चाई (नेपोटिजम और कास्टिंग काउच) के बारे में पता है। एक कलाकार सिर्फ एक कलाकार होता है, माध्यम चाहे जो भी हो, उन्हें इज्जत दीजिए।''

बता दें मैग्जीन एडिटर ने हिना के लुक को लेकर लिखा था कि "कान्स अचानक से चांदीवली स्टूडियो बन गया है क्या?" इस पर एक टीवी होस्ट की नजर गई और उन्होंने एडिटर की निंदा की और हिना का सपोर्ट किया। साथ ही अन्य लोगों ने भी हिना का सपोर्ट किया और उनके कान्स डेब्यू के लिए सराहा।

कमेंट करें
vlphU