दैनिक भास्कर हिंदी: 'द कपिल शर्मा' की सुमोना चक्रवर्ती को हैं गंभीर बीमारी, कहा-लॉकडाउन मेरे लिए हैं काफी कठिन   

May 18th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टेलीविजन का पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' में लाखों लोगों को हंसाने वाली सुमोना चक्रवर्ती को एक गंभीर बीमारी है और वो उसका लंबे समय से इलाज करवा रही है। इस बात का खुलासा खुद सुमोना ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ किया है। सुमोना ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि,काफी लंबे समय के बाद वर्कआउट किया है और काफी अच्छा महसूस कर रही हूं। लेकिन लॉकडाउन मेरे लिए भावनात्मक रूप से काफी कठिन रहा है।

सुमोना का पोस्ट

  • सुमोना इस पोस्ट के बाद काफी चर्चा में आ गई है। क्योंकि उन्होंने अपनी गंभीर बीमारी का खुलासा किया है। फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं, ताकि वो जल्दी स्वस्थ्य हो जाए।
  • सुमोना ने लिखा कि,'काफी लंबे समय के बाद वर्कआउट किया है और काफी अच्छा महसूस कर रही हूं। हालांकि अभी मैं कुछ काम नहीं कर रही हूं लेकिन फिर भी मैं अपना और अपने परिवार का पूरा ध्यान रखने में सक्षम हूं। कभी-कभी मैं अच्छा महसूस नहीं करती हूं और मूड स्विंग्स काफी हद तक इसमें भूमिका निभाते हैं।' 
  • सुमोना अपनी बीमारी का खुलासा करते हुए लिखती हैं कि, 'एक चीज है जो मैंने कभी शेयर नहीं की। मैं साल 2011 से एंडोमेट्रियोसिस नाम की बीमारी से लड़ रही हूं और कई सालों से इसकी चौथी स्टेज पर ही हूं। खाने की अच्छी आदत, एक्सरसाइज और तनाव नहीं लेना मेरी सेहत के लिए जरुरी है लेकिन लॉकडाउन मेरे लिए भावनात्मक रूप से काफी कठिन रहा है।'
  • सुमोना लिखती हैं कि, ये सारी बातें बताना मेरे लिए आसान नहीं था लेकिन अगर ये पोस्ट किसी के चेहरे पर मुस्कान या किसी को प्रेरित कर सकती है तो मेरे लिए यह काफी होगा। हर कोई अपने जीवन में किसी ना किसी परेशानी से लड़ रहा होता है। जरूरी यह है कि प्यार, सद्भावना और दयालुता इंसान के व्यवहार से कहीं नहीं जानी चाहिए।