सुमुखी सुरेश बेंगलुरु में नए कॉमेडी एक्ट होमोनल प्रस्तुत करेंगी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन सुमुखी सुरेश बेंगलुरु में नए कॉमेडी एक्ट होमोनल प्रस्तुत करेंगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हास्य कलाकार सुमुखी सुरेश 1,000 सीटर एकल प्रस्तुति देने के लिए तैयार हैं। यह कार्यक्रम बेंगलुरु के अंबेडकर भवन में होगा, जहां वह 25 मार्च को लाइव अपना नवीनतम स्टैंड-अप कॉमेडी स्पेशल होमोनल प्रस्तुत करेंगी। अपने कॉमेडी स्पेशल के माध्यम से, वह 30 के बाद डेटिंग, हार्मोन, पीसीओएस, भारतीय टीवी शो और महत्वाकांक्षी, स्वतंत्र महिला होने की कीमत जैसे विषयों पर बात करेंगी।

सुमुखी ने कहा: मैं अपने पहले 1000-सीटर शो की घोषणा करते हुए बहुत खुश थी और अब टिकट तेजी से बिक रहे हैं, मैं घबरा गई हूं! इससे पहले मुझे ऐसा करने से किसी ने नहीं रोका लेकिन मुझे लगा कि मैं कभी भी इतने टिकट नहीं बेच सकती या एक हजार लोगों के लिए अपना एकल शो नहीं कर सकती। हालांकि, मुझे एहसास हुआ कि वे सिर्फ बहाने थे।

उन्होंने कहा: इसलिए जब मैंने इसे करने की हिम्मत जुटाई, तो पता चला कि इसे बेंगलुरु में होना है। मैंने अपने कॉमेडी जीवन की शुरूआत यहीं से द इंप्रूव के साथ की थी और घर से शुरूआत करना ही समझदारी थी। बेंगलुरु शो के अलावा, सुमुखी निकट भविष्य में चेन्नई और हैदराबाद के शहरों में 1,000 सीटर शो लाने की भी योजना बना रही है।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 March 2023 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story