सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ आएंगे केबीसी-13 में नजर, बिग बी को दिखाएंगे फिटनेस मूव्स

Suniel Shetty and Jackie Shroff show fitness moves in KBC 13, Big B impressed
सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ आएंगे केबीसी-13 में नजर, बिग बी को दिखाएंगे फिटनेस मूव्स
कौन बनेगा करोड़पति सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ आएंगे केबीसी-13 में नजर, बिग बी को दिखाएंगे फिटनेस मूव्स
हाईलाइट
  • केबीसी 13 में सुनील शेट्टी
  • जैकी श्रॉफ ने फिटनेस मूव्स दिखाए
  • बिग बी प्रभावित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार स्पेशल एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे। वे हॉटसीट पर होंगे और मेजबान अमिताभ बच्चन के साथ खेल खेलेंगे।

दोनों ने कुछ फिटनेस मूव्स और एक्सरसाइज भी दिखाई, जिन्होंने वहां मौजूद सभी को प्रभावित किया। एक बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन ने सुनील शेट्टी से उनकी फिट बॉडी का राज पूछा और उन्होंने जवाब दिया कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह हफ्ते में 6 दिन जिम जाते हैं।

सेट से एक सूत्र ने खुलासा किया, जब सुनील शेट्टी के साथ बातचीत के दौरान, अमिताभ बच्चन ने अभिनेता से उनके फिट शरीर के पीछे का राज (रहस्य) पूछा। 60 वर्षीय अभिनेता जो दिन-ब-दिन छोटे होते जा रहे हैं, उन्होंने कहा कि वह सप्ताह में 6 दिन जिम जाते है। इसने न केवल दर्शकों को बल्कि मेजबान को भी चौंका दिया। फिट होने और स्वस्थ शरीर होने की बात करते हुए, सुनील शेट्टी ने जैकी श्रॉफ के साथ प्लैंक और लेग राइज जैसे गहन व्यायाम किए, जिससे अमिताभ बच्चन अपने मेहमानों से बहुत प्रभावित हुए। केबीसी 13 का शानदार शुक्रवार 24 सितंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

(आईएएनएस)

Created On :   22 Sep 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story