comScore

टेलीविजन: लॉकडाउन में घर से बाहर निकले सुनील ग्रोवर, पड़े पुलिस के डंडे

टेलीविजन: लॉकडाउन में घर से बाहर निकले सुनील ग्रोवर, पड़े पुलिस के डंडे

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देश में सम्पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। इस लॉकडाउन के बीच जरूरी सेवाएं प्रदान करने वालों के अतिरिक्त और किसी को अनुमति नहीं है कि वो घर से बेफिजुल में बाहर निकलें। सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल हो रहे है कि किस तरह पुलिस मटरगश्ती करने निकले लोगों की डंडों से धुलाई कर रही है। इसी कड़ी में अब एक और नाम शामिल हो गया है और ये कोई और नहीं बल्कि कॉमेडी के जाने माने नामों में से एक है। हम बात कर रहे हैं सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की। 

दरअसल पुलिस बहुत सख्त है और बाहर निकलने पर लोगों की जमकर पिटाई कर रही है। लोग घरों में रहकर अलग-अलग तरह से अपना वक्त काटने के लिए मजबूर हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर लॉकडाउन से जुड़े मीम्स भी खूब वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में से एक मीम है सुनील ग्रोवर का। स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का यह मीम खूब वायरल हो रहा है। ये मीम सुनील ग्रोवर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। मीम को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा- हाहा! भगवान के लिए अपने घरों में रहें। मीम के जरिए  सुनील ग्रोवर ने दिखाने की कोशिश की है कि किस तरह घर से निकलने पर पुलिस लोगों को पकड़ रही है और पिटाई कर रही है। बता दें कि  सुनील ने अपनी किसी फिल्म के दो सीन्स को मिलाकर ये मीम बनाया है। 

Rajpal Yadav Birthday: 49 साल के हुए राजपाल यादव, जल्द ही भूल- भुलैया-2 में नजर आएंगे

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ha ha Stay at home for God sake.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

इस मीम को डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर शेयर भी किया है। ज्ञात हो कि देश में लॉकडाउन के दौरान तकरीबन सभी बी-टाउन स्टार्स अपने फैन्स से घरों में बने रहने की अपील कर रहे है। हर कोई अपने अंदाज में लोगों से घर पर रूकने की अपील कर रहा है। इसी कड़ी में सुनील ग्रोवर का यह अंदाज जमकर वायरल हो रहा है। 

कोरोना वायरस: बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर Covid-19 पॉजिटिव, बिना जांच एयरपोर्ट से भागी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


भारत में कोरोना से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। जिसके मद्देनजर देश में लगातार एहतियातन कदम उठाए जा रहे है, बावजूद इसके संक्रमितों की संख्या 600 के पार पहुंच चुकी है। वहीं अब तक महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोनावायरस के मरीज सामने आए हैं। बता दें कि कोरोनावायरस के साथ इस जंग में पूरे देश को नुकसान झेलना पड़ रहा है। फिर चाहे वो फिल्म जगत हो या स्पोर्ट्स। इतना ही नहीं बाजार समेत हर एक क्षेत्र को बंद किया गया है। हालांकि पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए साफ कहा था कि यदि आने वाले 21 दिन तक लॉकडाउन नहीं किया गया तो भारत 20 साल पीछे चला जाएगा और हम बहुत कुछ खो देंगे।

बॉलीवुड: कैटरीना कैफ ने जिम में आलिया भट्ट का किया बुरा हाल, देखें Video

कमेंट करें
cTKXR