बेटे करण के बर्थडे पर सनी देओल ने लिखा इमोशनल नोट

Sunny Deol wrote an emotional note on the birthday of son Karan
बेटे करण के बर्थडे पर सनी देओल ने लिखा इमोशनल नोट
बॉलीवुड बेटे करण के बर्थडे पर सनी देओल ने लिखा इमोशनल नोट
हाईलाइट
  • बेटे करण के बर्थडे पर सनी देओल ने लिखा इमोशनल नोट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। करण देओल आज एक साल और बड़े हो गए हैं और उनके पिता सनी देओल ने अपने बेटे के लिए एक संदेश साझा किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि एक निर्देशक के रूप में, उन्होंने हमेशा उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण की प्रशंसा की है।

27 नवंबर, 1990 को जन्मे, करण ने 2019 की फिल्म पल पल दिल के पास से अपनी शुरूआत की और सनी देओल, धर्मेंद्र और बॉबी देओल के साथ अपनी अगली अपने 2 के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपने पिता को अपने जीवन का सबसे अच्छा मार्गदर्शक बताया।

यमला पगला दीवाना 2 के अभिनेता ने अपना जन्मदिन मनाया। उनके पिता और बॉलीवुड अभिनेता सनी ने लिखा, एक निर्देशक के रूप में मैंने आपकी सीमाएं लांघीं, और आपसे सब कुछ करवाया। आप हिमालय की ऊंची चोटियों से लुढ़क गए, जमी हुई झीलों में कूद गए, ग्रेड 6 रैपिड्स वॉटर स्ट्रीम में तैर गए, चट्टानों के बीच फंस गए, चोट लग गई, लेकिन एक दूसरे विचार के बिना आगे बढ़ते रहे.. सिर्फ इसलिए कि आप मुझ पर विश्वास करते थे। उनके परिवार ने उनके लिए हार्दिक शुभकामनाएं दीं। बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर करण को उनके खास दिन की बधाई देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Nov 2022 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story