Indian Idol 11: बूट पॉलिश करने वाले सनी हिन्दुस्तानी बने विनर, कहा- ये मेरे सपने जैसा

Sunny Hindustani Won Indian Idol Season 11 And 25 Lakh Cash Money
Indian Idol 11: बूट पॉलिश करने वाले सनी हिन्दुस्तानी बने विनर, कहा- ये मेरे सपने जैसा
Indian Idol 11: बूट पॉलिश करने वाले सनी हिन्दुस्तानी बने विनर, कहा- ये मेरे सपने जैसा

डि​जिटल डेस्क, मुम्बई। सिंगिंग रिएलिटी शो "इंडियन आइडल" सीजन 11 का ग्रेंड फिनाले रविवार को सम्पन्न हुआ। इस दौरान "सनी​ हिन्दुस्तानी" को शो का विजेता घोषित किया गया। उपहार के तौर पर उन्हें 25 लाख रुपये और टाटा अल्ट्रॉज कार गिफ्ट की गई। इतना ही नहीं सनी का टी-सीरीज के साथ एक फिल्म में गाना गाने का करार हुआ। इंडियन आइडल का विजेता बनने के बाद सनी काफी इमोशनल हो गए और उन्होंने कहा कि यह मेरी प्रार्थनाओं का सच होने जैसा है। 

यह भी पढ़े:मॉडलिंग में खाए धक्के, तीन शादी, ऐसी रही करण की JOURNEY

जीत के बाद सनी ने कहा
अपनी जीत से खुश और अभिभूत, सनी ने कहा, “मैंने पहले दौर से गुजरने के बारे में भी नहीं सोचा था, प्रतियोगिता जीतना तो दूर की बात है। मैंने एक लंबा रास्ता तय किया है और विश्वास नहीं कर सकता कि सफर अभी शुरू हुआ है। इतने बड़े मंच पर गाने का अवसर मिलने से लेकर इस शो को असल में जीतने तक, यह मेरे सभी सपनों, इच्छाओं और प्रार्थनाओं का एक साथ सच होने जैसा है।"

"मैं, मुझे सलाह देने और मेरा मार्गदर्शन करने के लिए जजों का और मुझे संगीत उद्योग के दिग्गजों के सामने प्रदर्शन करने और इतने सारे सितारों से मिलने के लिए एक मंच देने का अवसर देने के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का आभारी हूं। मैं विश्वास नहीं कर सकता कि पूरे भारत ने मेरी आवाज को सुना और मुझे देश की आवाज बनाने के लिए पूरे दिल से वोट दिया।"

यह भी पढ़े: सिद्धार्थ के "फिक्सड विनर" होने पर बोलीं रश्मि देसाई, मैं कौन? सवाल उठाने वाली

ऐसा रहा ग्रेंड फिनाले

शो के फिनाले एपिसोड में जज नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी ने मन मोह लेने वाली प्रस्तुतियों से मंच पर आग लगा दी थी। भारती सिंह ने अपने पति हर्ष और कृष्णा अभिषेक ने कॉमेडी का तड़का लगाया। इस ग्रेंड फिनाले एपिसोड में "शुभ मंगल ज्यादा सावधान" की स्टार कास्ट भी शामिल हुई।

Created On :   24 Feb 2020 1:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story