comScore

BB: सिद्धार्थ के 'फिक्सड विनर' होने पर बोलीं रश्मि देसाई, मैं कौन? सवाल उठाने वाली

BB: सिद्धार्थ के 'फिक्सड विनर' होने पर बोलीं रश्मि देसाई, मैं कौन? सवाल उठाने वाली

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 खत्म हो चुका है। सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर भी बन चुके है। इसके बावजूद यह शो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस का कहना है कि ​सिद्धार्थ का विनर बनना पहले से फिक्स्ड था। इस वजह से बार बार उन्हें शो पर बचाया जा रहा था। अब इस बात पर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी अपना पक्ष रखा है।

यह भी पढ़े:  आयुष्मान खुराना कि हिट लिस्ट में शामिल हो सकती है एक और फिल्म, लोगों को आ रही पसंद

हालही में रश्मि जब दादा साहब फाल्के पुरस्कार 2020 में शामिल हुईं। इस दौरान मीडिया से हुई बातचीत में रश्मि से पूछा गया कि 'लोग कह रहे हैं कि सिद्धार्थ फिक्स्ड विनर थे।' इस पर रश्मि ने कहा कि 'अगर लोग इस पर बात कर रहे हैं तो लोगों ने आपको बताया होगा कि विजेता कौन होना चाहिए, कौन जीता। मैं कौन हूं किसी की जीत पर सवाल उठाने वालीं। मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही बेवकूफी भरा सवाल है।'

यह भी पढ़े: डराने में कामयाब नहीं हो सके विक्की कौशल, फनी लगेंगी दीवार पर रेंगती चुड़ैलें

रश्मि ने टॉप 3 में बनाई जगह
बता दें बिग बॉस 13 का फिनाले 15 फरवरी को हुआ था। एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई थी। फाइनालिस्ट असिम और सिद्धार्थ को लेकर सोशल मीडिया पर जंग भी छिड़ी। जिसमें हॉलीवुड स्टार जॉन सीना भी कूदे। लेकिन इसके बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला को शो का विनर घोषित किया गया। इसके बाद से ही बिग बॉस को लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

कमेंट करें
1DKfT