Shubh...Review: आयुष्मान खुराना कि हिट लिस्ट में शामिल हो सकती है एक और फिल्म, लोगों को आ रही पसंद

Shubh...Review: आयुष्मान खुराना कि हिट लिस्ट में शामिल हो सकती है एक और फिल्म, लोगों को आ रही पसंद

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी अलग तरह की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वे स्पर्म डोनर से लेकर वे एक लड़की बनने तक का किरदार फिल्मी पर्दे पर निभा चुके हैं। हर बार की ​तरह इस बार भी वे फिल्मी पर्दे पर अलग किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। उनकी फिल्म "शुभ मंगल ज्यादा सावधान" आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ जितेंद्र कुमार, गजराज राव, नीना गुप्ता, मनू​ ​ऋषि जैसे कलाकार हैं। हितेश केवल्या ने फिल्म का डायरेक्शन किया है। यह फिल्म होमोसेक्सुअलिटी पर आधारित है। इस फिल्म को भास्कर हिंदी द्वारा 3.5 स्टार दिए जाते हैं। 

कहानी
फिल्म की कहानी कार्तिक और अमन नाम के शख्स पर आधारित है। दोनों को आपस में प्यार में हो जाता है। दोनों की लवस्टोरी ठीक ठाक चल रही होती है कि इस बीच परिवार वालों के सामने दोनों के प्यार करने की बात सामने आती है। ​जिसे सुनकर हाहाकार मच जाता है। यहीं से शुरु होती है फिल्म की असली कहानी, जिसे देखने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा।

य​ह भी पढ़े: डराने में कामयाब नहीं हो सके विक्की कौशल, फनी लगेंगी दीवार पर रेंगती चुड़ैलें

निर्देशन 
हितेश केवल्या ने फिल्म का निर्देशन बहुत ही खूबसूरती से किया है। उन्होंने आयुष्मान, गजराज, नीना और जितेंद्र जैसे एक्टर्स की एक्टिंग स्किल का बखूबी उपयोग किया है। उन्होंने फिल्म में हर शख्स की अहमियत को दिखाया है। हितेश फिल्म में जो दिखाना चाहते थे। वह उन्होंने बहुत ही खूबसूरती से दिखाया है। कॉमेडी के साथ उनका मैसेज दमदार है, जो समाज के लोगों को सोचने पर मजबूर करेगा। 

एक्टिंग
आयुष्मान, नीना गुप्ता, गजराज राव की एक्टिंग से तो आप पहले ही वाकिफ हैं। लेकिन इस बार जितेंद्र की एक्टिंग देखने लायक थी। उन्होंने अपने किरदार को निभाने में जान लगा दी। कई बार तो वे आयुष्मान पर भी भारी पड़ते नजर आएं। साथ ही सह कलाकार भी शानदार रहे।

य​ह भी पढ़े: यह बॉलीवुड सॉन्ग मचा रहे धूम, मस्ती में मग्न होकर झूम रहे शिव भक्त

म्यूजिक
फिल्म में "प्यार बिना चैन कहां रे..." जैसे गाने आपको झूमने पर मजबूर कर देंगे। वहीं मेरे लिए तुम काफी हो" आपको पसंद आएगा। इसके अलावा भी फिल्म के अन्य गाने कमाल हैं।​ फिल्म के गाने ​फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने का काम करते है। 

क्यों देखें
एक अलग तरह के कान्सेप्ट और कहानी के लिए यह फिल्म जरुर देखें।

Created On :   21 Feb 2020 8:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story