दैनिक भास्कर हिंदी: सनी लियोनी ने बेटी के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, फिर शेयर की कॉन्ट्रोवर्शियल पिक्चर

August 27th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कनाडा में जन्मी भारतीय मूल की अदाकारा सनी लियोनी ने सोमवार 16 जुलाई को अपनी बेटी निशा कौर वेबर की फर्स्ट एनेवर्सरी सेलीब्रेट की। इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर भी की। अपने पति डेनियल वेबर और बेटी के साथ एक पिक्चर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- "हमारी जिंदगी एक साल पहले बदल गई, जब हम तुम्हें घर लेकर आए। आज तुम्हारी हमारे साथ पहली एनेवर्सरी है, मगर मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि तुम्हें हमारे साथ सिर्फ एक साल ही हुए हैं। मुझे लगता है कि मैं सालों से तुम्हें जानती हूं। तुम मेरे दिल का और मेरी आत्मा का हिस्सा हो और दुनिया की सबसे सुंदर बेटी हो। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं निशा कौर वेबर"।

लातूर से लिया था बेटी को गोद
बता दें कि सनी और डेनियल की गोद ली हुई बेटी निशा उनके बेहद करीब है। सनी भी अपनी बेटी के लिए अपना प्यार जाहिर करने में कभी कमी नहीं करतीं और समय-समय पर सोशल मीडिया पर निशा से रिलेटेड पोस्ट शेयर करती रहती हैं। पिछले साल जुलाई में सनी ने निशा को लातूर, महाराष्ट्र के एक अनाथ आश्रम से गोद लिया था। कपल के दो और बच्चे हैं, नोआ और अशर। इनका जन्म इस साल की शुरुआत में सेरगेसी के जरिए हुआ था।

पहले भी विवादों में रह चुकी है तस्वीर
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस पिक्चर को सनी लियोनी एक बार पहले भी शेयर कर चुकी हैं। जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था और काफी विवाद भी हुए थे। दरअसल इस फोटो में सनी और डेनियल अपनी बेटी निशा को गोद में लिए दिख रह हैं। फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि सनी ने कपड़े नहीं पहने हैं, जिसे देखकर काफी लोगों ने उनके पेरेंटहुड पर शक किया था।

इन सभी विवादों के बाद भी सनी ने फिर इस पिक्चर को शेयर करके ये साबित किया है कि अपनी बेटी के प्यार के आगे उन्हें इन विवादों से उन्हें फर्क नहीं पड़ता। हाल ही में सनी की आने वाली सीरीज ''करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी'' के नाम पर भी कॉन्ट्रोवर्सी उठ रही है। सीरीज के नाम से कौर शब्द हटाने की मांग कई सिख समुदाय के लोग कर रहे हैं।

खुद काम करेंगी सनी
सनी इस सीरीज में खुद ही एक्ट कर रही हैं। ऐसा पहली बार होगा जब कोई एक्टर खुद की बायोपिक में खुद एक्ट कर रहा हो। वेब सारीज 16 जुलाई से 'जी 5' एप पर शुरू किया जाएगा, जिसमें सनी के बचपन से लेकर उनके पोर्न इंडस्ट्री में आने और बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने तक की कहानी दिखाई जाएगी। नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस वेब सीरीज का डायरेक्शन आदित्य दत्त ने किया है।