दैनिक भास्कर हिंदी: वीरमादेवी का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, योद्धा अवतार में दिखीं सनी लियोनी

May 20th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बड़े पर्दे पर हॉट एंड बोल्ड लुक में नजर आने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी अब योद्धा के अवतार में नजर आएंगी। सनी लियोनी की अपकमिंग साउथ इंडियन फिल्म 'वीरमादेवी' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में वो एक योद्धा के रूप में दिख रही हैं। सनी लियोनी ने खुद इसे अपने ट्विटर पर शेयर किया है। बता दें वीरमादेवी से सनी साउथ इंडियन फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं।  

 

 

ट्विटर पर फिल्म पोस्टर शेयर करते हुए सनी ने लिखा है- इसे आपके साथ शेयर करने के लिए मैं हद से ज्यादा उत्सुक थी। वीरमादेवी का फर्स्ट लुक पोस्टर। पोस्टर में सनी लियोनी योद्धा के किरदार में नजर आ रही हैं जो युद्ध क्षेत्र में घोड़े पर सवार हैं।

 

 

तमिल-तेलुगू भाषा में बन रही ये फिल्म मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। बता दें इससे पहले सनी लियोनी कई साउथ इंडियन फिल्मों के गानों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन पहली बार वो साउथ इंडियन फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। हालांकि फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है। 

 

 

बाहुबली की तर्ज पर इस फिल्म में हाई लेवल के विजुअल इफेक्ट्स इस्तेमाल किए जाएंगे। जिसके लिए फिल्म के निर्देशक वीसी. वाडिवुड्यान काफी पैसा खर्च कर रहे हैं।इससे पहले भी पीरियड ड्रामा फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती रही हैं। देखना यह होगा कि सनी की ये डेब्यू साउथ इंडियन फिल्म बिजनेस के मामले में कितना कमाल करती है। सनी इससे पहले फिल्म तेरा इंतजार में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं।  

 

 

 

मीडिया से बातचीत के दौरान सनी लियोनी ने कहा था कि इस किरदार के लिए उन्हें काफी तैयारी करनी पड़ी, लेकिन इस दौरान काफी कुछ सीखने को भी मिला। अब वो इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म के लिए उन्होंने तमिल क्लासेज भी लीं थीं। साथ ही लॉस एंजेल्स और भारत में घुड़सवारी की ट्रेनिंग भी की।

 

 

इस फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि ये एक ऐतिहासिक टच और एक्शन से भरी फिल्म होगी। जिसमें सनी लियोनी तलवारबाजी भी करती नजर आ सकती है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर पोंस स्टेफिन हैं। फिल्म का पहले पोस्टर रिलीज किया जा चुका है जिसमें तमिल भाषा में फिल्म का नाम 'वीरमादेवी' लिखा हुआ था। इसके अलावा सनी लियोन ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने तमिल बोलते हुए पोस्ट रिलीज होने की बात कही थी।