सुपरस्टार पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी से लेने जा रहे हैं तलाक, पहली पत्नी कर चुकी है सुसाइड़

Superstar Pawan Singh is going to divorce his second wife, first wife has committed suicide
सुपरस्टार पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी से लेने जा रहे हैं तलाक, पहली पत्नी कर चुकी है सुसाइड़
भोजपुरी इंड़स्ट्री सुपरस्टार पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी से लेने जा रहे हैं तलाक, पहली पत्नी कर चुकी है सुसाइड़

डिजिटल डेस्क, पटना। भोजपुरी इंड़स्ट्री के किंग पवन सिंह इन दिनों सुर्खियो मे बने हुए हैं। इस बार सुर्खियों मे बने रहने की वजह कोई गाना या वीडियो नही है बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ है। बताया जा रहा है कि पवन सिंह अपनी दूसरी बीबी को तलाक देने जा रहे है। गुरुवार को केस की तारीख पर पत्‍नी ज्‍योति सिंह पहुंचीं, लेकिन पवन स्‍वयं नहीं पहुंचे।

अब मामले की अगली सुनवाई 26 मई को है तब पवन सिंह को भी मौजूद रहना पडे़गा। बिहार के आरा के रहने वाले अभिनेता पवन सिंह इंडस्ट्री के जाने-माने सितारों में पहचाने जाते हैं और उन्हें पावर स्टार भी कहा जाता है। पवन सिंह भले ही फिल्मी पर्दे के सुपरस्टार हों लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ पूरी तरह फ्लॉप है। पवन  सिंह की दो शादियाँ हुई है और दोनो ही  शादियाँ नही चल पायी है ।

पहली पत्नी कर चुकी है सुसाइड

पवन सिंह की पहली पत्नी का नाम नीलम था, जिन्होंने शादी के 6 महीने बाद ही मुंबई में आत्महत्या कर ली थी। खबरो की माने तो कहा जाता है कि पवन सिंह ज्यादातर काम के सिलसिले में व्यस्त रहते  थे और अपनी पत्नी को समय नहीं दे पाते थे, जिसके चलते नीलम तनाव में रहती थी और उसने तनाव के कारण आत्महत्या कर ली थी। पहली पत्नी नीलम की आत्महत्या के तीन साल बाद ही पवन सिंह ने दूसरी शादी की थी।  पवन सिंह की दूसरी पत्नी बलिया की  निवासी ज्योति सिंह हैं। पवन ने ज्योति से  पहली बार 2018 में कोर्ट में शादी की थी, फिर उसके बाद रीति-रिवाजों से शादी की थी ।

अक्षरा सिंह से जुड चुका है नाम

पवन सिंह अपनी पहली पत्नी के आत्महत्या के बाद काफी अकेले हो गये थे, उस समय उन्हे अक्षरा सिंह ने संभाला था। अक्षरा सिंह और उनकी खबरे उस समय मीडिया में छाई रहती थी। पवन सिंह ने उस समय अक्षरा सिंह के साथ रिलेशनशिप में होने के बाद भी दूसरी शादी करके सबको चौंका दिया था। पवन सिंह की दूसरी शादी रचाने की खबर सुनकर अक्षरा सिंह ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाईं थीं। अक्षरा सिंह ने पवन सिंह बड़ा आरोप लगाया था कि वह करियर खत्म करने की धमकी देते हैं।

Created On :   28 April 2022 1:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story