सुपर स्टार राम चरण की पत्नी इन वजहों से सोशल मीडिया पर खूब बटोर रही हैं सुर्खियां, जानकर रह जाएंगे हैरान

Superstar Ram Charans wife is making a lot of headlines on social media due to these reasons, you will be surprised to know
सुपर स्टार राम चरण की पत्नी इन वजहों से सोशल मीडिया पर खूब बटोर रही हैं सुर्खियां, जानकर रह जाएंगे हैरान
टॉलीवुड सुपर स्टार राम चरण की पत्नी इन वजहों से सोशल मीडिया पर खूब बटोर रही हैं सुर्खियां, जानकर रह जाएंगे हैरान

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। एक समय केवल साउथ इंडीया में सुपरस्टार माने जाने वाले अभिनेता राम चरण आज ना केवल पूरे भारत बल्कि विश्व भर में फैंस के दिलों पर राज करते हैं। हाल ही में उनकी रिलीज मूवी आरआरआर ने कमाई के कई बड़े रिकार्ड तोड़े और बनाए लेकिन अब राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी का बयान सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, सुपरस्टार की वाइफ ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा कि वो शादी के 10 साल बाद भी बच्चे नही चाहती हैं, साथ उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने अपने निजी जीवन में कोई फैसला लिया है, तो सभी को उसका सम्मान करना चाहिए। 

एक सवाल पर मिला जवाब

सुपरस्टार राम चरण और उनकी वाइफ दोनों से कई बार इंटरव्यूज में बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल पूछे गए हैं। लेकिन इस बार उपासना का जवाब काफी वायरल हो रहा हैं। हाल ही में उपासना कामिनेनी 17वें एटीए सम्मेलन में बच्चे को लेकर अपनी बात सद्गुरु जग्गी वासुदेव के सामने रखते हुए कहा किे मैं आबादी को कंट्रोल करने के लिए बच्चा नही चाहती हूं। 

इसके अलावा उपासना ने सद्गुरु से उनकी सास से मिलकर उनके और राम चरण के इस फैसले को समझाने की बात कही  उपासना ने कहा कि लोग कार्बन फुटप्रिंट के बारे में सोचकर चिंता करते हैं, लेकिन अगर यही फुटप्रिंट कम हो जाएं तो आपको ग्लोबल वर्मिंग के बारे में चिंता  करने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। ऐसे में रिप्रोड्यूस न करने वाली महिलाओं को देखना कितना शानदार हैं। 

सुपरस्टार राम चरण भी कई अपने इंटरव्यूस में बेबी प्लानिंग पर पुछे गए सवालों पर वो बच्चे नही करना चाहते ऐसा जवाब दे चुके हैं। उन्होने कहा सिनेमा ही उनकी असली प्यार हैं, मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे होने के नाते मेरे पास फैंस को खुश रखने की बहुत बड़ी जिम्मेदारी हैं और अगर मैंने फैमिली शुरु की तो अपने लक्ष्य से भटक जाऊंगा, उपासना के भी लाइफ में कुछ गोल्स हैं, जिन्हें वह पूरा करना चाहती हैं ऐसे में हम दोनों ने ही कुछ सालों के लिए बेबी न करने का फैसला लिया है

Created On :   9 July 2022 5:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story