साजिद खान का सपोर्ट करना कश्मीरा को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोलिंग का शिकार

Supporting Sajid Khan, Kashmira suffered heavy trolling on social media
साजिद खान का सपोर्ट करना कश्मीरा को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोलिंग का शिकार
बिग बॉस -16 साजिद खान का सपोर्ट करना कश्मीरा को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोलिंग का शिकार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस के 16वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। कल रात को कलर्स चैनल पर शो का प्रीमियम हुआ। सीजन में इस बार कुल 16 कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं। इन 16 में फिल्म निर्देशक साजिद खान भी शामिल हैं। साजिद को हिस्सा बनाने को लेकर कई यूजर्स सोशल मीडिया पर नाराजगी जता रहे हैं। प्रीमियर के दौरान शो की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल का भी एक वीडियो दिखाया गया। इस वीडियो में वो साजिद खान का सपोर्ट करते हुए नजर आईं, जिसके बाद लोगों ने उन्हें भी सोशल मीडिया पर बहुत बुरा कहा। इसके बाद बिग बॉस की एक और एक्स कंटेस्टेंट ने साजिद का ट्विटर पर सपोर्ट किया है। 

मीटू मूवमेंट को लेकर विवादों में रह चुके हैं साजिद

दरअसल, साजिद खान का विरोध होने की वजह उनके ऊपर लगे मी-टू मूवमेंट के आरोप हैं। बता दें कि 2018 में चले मीटू मूवमेंट के दौरान साजिद पर कई एक्ट्रेसेस ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। 

कश्मीरा ने किया साजिद का सपोर्ट

ऐसे समय में जब साजिद अपने ऊपर लगे मीटू के आरोपों से घिरे हैं, कश्मीरा शाह ने उनके सपोर्ट में ट्वीट किया है। कश्मीरा ने अपने ट्वीट में लिखा, बिल्कुल अभी वूट पर बिग बॉस देखा और मैं कहना चाहती हूं कंटेस्टेंट कमाल के हैं। अभी कुछ मेरे फेवरेट हैं। साजिद खान की ईमानदारी ने मेरे दिल को छू लिया और उनकी बहन फराह खान ने उन्हें अच्छी सलाह दी। मैं उन्हें टीवी पर और देखने का इंतजार कर रही हूं।‘

कश्मीरा का सोशल मीडिया पर हो रहा विरोध

साजिद का सपोर्ट करना कश्मीरा को भारी पड़ रहा है। यूजर्स उन्हें फेक फेमिनिस्ट कह रहे हैं। लोग उनका बिग बॉस के 15वें सीजन के समय का वीडियो शेयर कर रहे हैं जिसमें वो कंटेस्टेंट करण कुंद्रा से कहती हुई नजर आ रही हैं कि वो उनकी गर्लफ्रेंड और साथी कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश को लेकर बहुत पॉजिसिव हैं। इस शो में उन्होंने कहा था, ‘शक्ल देखी है।‘ यूजर्स ने उनके इसी डायलॉग को पकड़ लिया और हैशटैग  ‘कश्मीरा शक्ल देख अपनी’ ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।  

हुईं ट्रोलिंग का शिकार 

एक यूजर ने कश्मीरा पर निशाना साधते हुए कहा, "इस तरह के ट्रेंड का एक मतलब है, जो कि आपके दोगलापन को दिखाता है। वह फेमिनिज्म के बारे में कुछ और करती हैं और अब खुलेआम एक ऐसे इंसान को सपोर्ट कर रही हैं जिस पर 9 से ज्यादा महिलाओं ने शोषण का आरोप लगाया है। सच में डबल स्टैंडर्ड है।" 

एक अन्य यूजर ने कहा, ‘ये उस तरह की महिला है जो अपने फायदे के लिए फेमिनिस्ट बन जाती हैं।‘ एक यूजर लिखते हैं, "पेमेंट मिल चुकी है। अब सब सीजनल टीचर्स आएंगे और सपोर्ट करेंगे।‘ 
 

Created On :   2 Oct 2022 1:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story