3डी में बन रही है सूर्या42 : सिरुथाई शिव

Surya 42 is being made in 3D: Siruthai Shiva
3डी में बन रही है सूर्या42 : सिरुथाई शिव
मनोरंजन 3डी में बन रही है सूर्या42 : सिरुथाई शिव
हाईलाइट
  • 3डी में बन रही है सूर्या42 : सिरुथाई शिव

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक सिरुथाई शिवा, जो अब अभिनेता सूर्या की भूमिका वाली फिल्म पर काम कर रहे हैं, ने शुक्रवार को खुलासा किया कि फिल्म 3 डी में बनाई जा रही है और इसे 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।फिल्म का एक मोशन पोस्टर जारी करते हुए, जो एक विस्फोटक एक्शन एंटरटेनर है, जिसे अस्थायी रूप से हैशटैग-सूर्या 42 के रूप में संदर्भित किया जा रहा है, शिवा ने ट्वीट किया, सर्वशक्तिमान, सभी प्रशंसकों, मीडिया मित्रों और सिनेमा प्रेमियों के प्यार और आशीर्वाद के साथ।

रोमांचक मोशन पोस्टर में एक युद्ध के मैदान पर एक बाज मंडरा रहा है जिसमें शूरवीर इससे जूझ रहे हैं, जबकि एक कमांडर की पोशाक पहने सूर्या का चरित्र एक चट्टान पर खड़ा है और युद्ध के मैदान पर कार्यवाही का अवलोकन कर रहा है।तभी मोशन पोस्टर यह खुलासा करता है कि फिल्म को 3डी में शूट किया जा रहा है और इसे 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। पोस्टर में टैगलाइन भी है, एक शक्तिशाली बहादुर गाथा।

मोशन पोस्टर ने कई प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है कि सूर्या 42 एक ऐतिहासिक या युद्ध फिल्म है।फिल्म का निर्माण स्टूडियो ग्रीन ज्ञानवेल राजा द्वारा किया जा रहा है और इसका संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है। इस फिल्म में दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं, जिसकी छायांकन वेत्री पलानीसामी ने की है, जिन्होंने अजित-स्टारर वीरम और वेदालम जैसी सुपरहिट शूटिंग की थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Sep 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story