यूनिट ने वीडियो शेयर करने वालों को दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

Surya 42 unit warns of legal action against those who shared the video
यूनिट ने वीडियो शेयर करने वालों को दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी
सूर्या 42 यूनिट ने वीडियो शेयर करने वालों को दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक सिरुथाई शिवा की आगामी मैग्नम ओपस के निर्माताओं ने फिल्म के सेट पर शूट की गई तस्वीरों और वीडियो को अवैध रूप से अपलोड करने और साझा करने वालों को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है। फिल्म में अभिनेता सूर्या मुख्य भूमिका में हैं।

एक बयान में, प्रोडक्शन हाउस स्टूडियो ग्रीन और यूवी क्रिएशंस ने कहा, सभी से विनम्र अनुरोध! हमने देखा है कि कुछ हमारे आगामी प्रोडक्शन सूर्या 42 के शूटिंग सेट से वीडियो और तस्वीरें साझा कर रहे हैं।

हर एक काम में पूरी टीम का खून-पसीना शामिल होता है। हम इस फिल्म को सभी के लिए एक भव्य नाट्य अनुभव के रूप में उपहार में देना चाहते हैं। यह एक महान उपकार होगा यदि आप प्रकाशित वीडियो और चित्रों को हटाते हैं और हम अनुरोध करते हैं कि भविष्य में भी ऐसा कुछ ना करें।

हम आपको यह भी सूचित करना चाहेंगे कि कॉपीराइट उल्लंघन के तहत ऐसा करना जारी रखने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

फिल्म 3 डी में बनाई जा रही है और इसे 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

टीम द्वारा जारी एक मोशन पोस्टर ने कई प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या सूर्या 42 एक ऐतिहासिक या युद्ध फिल्म है।

फिल्म का निर्माण स्टूडियो ग्रीन ज्ञानवेल राजा द्वारा किया जा रहा है और इसका संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है, जिसमें वेट्री पलानीसामी का छायांकन है, जिन्होंने अजित-स्टारर वीरम और वेदलम जैसी सुपरहिट शूटिंग की थी।

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित विक्रम वेधा और हाल ही में रिलीज हुई वेबसीरीज सुजल जैसी सुपरहिट फिल्मों का संपादन करने वाले रिचर्ड केविन फिल्म के संपादक हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Sep 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story