अनदेखी के बाद मिल रही पहचान पर सूर्या शर्मा ने की बात

Surya Sharma spoke on identity after being ignored
अनदेखी के बाद मिल रही पहचान पर सूर्या शर्मा ने की बात
अनदेखी के बाद मिल रही पहचान पर सूर्या शर्मा ने की बात
हाईलाइट
  • अनदेखी के बाद मिल रही पहचान पर सूर्या शर्मा ने की बात

मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज अनदेखी में रिंकू के अपने निभाए किरदार के लिए अभिनेता सूर्या शर्मा को फिलहाल जमकर सराहा जा रहा है। उन्होंने इस परियोजना के मिलने और उन्हें मिल रही सराहना के बारे में बात कीं।

अभिनेता ने आईएएनएस को बताया, मैं दिल्ली में होस्टेजेस के लिए शूटिंग कर रहा था। शो के क्रिएटिव हेड में से एक ने मेरे पास आकर मुझे सिद्धार्थ सेन गुप्ता (अनदेखी के निर्माता) से जाकर मिलने को कहा। मैंने एक हफ्ते बाद सिद्धार्थ सर से मुलाकात की। उस दिन वह वसोर्वा में शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने मुझे अपहरण के सेट पर बुलाया और मुझे कहानी व किरदार के बारे में पूरी बात समझाई। फिर, एक दिन मैंने उन्हें कॉल कर किरदार को लेकर अपने ²ष्टिकोण पर बात की। मुझे लगता है कि उसी क्षण उन्होंने सोचा होगा कि रिंकू के किरदार को निभाने के लिए मैं ही सही इंसान हूं।

सूर्या अब तक मिली प्रतिक्रियाओं से बेहद खुश हैं और वह आगे भी बेहतर काम करते रहना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, मुझे अभी चारों ओर का यह माहौल काफी अच्छा लग रहा है। मुझे काम करने की लत है। मैं बाहर जाकर पार्टी वगैरह नहीं करता, तो मुझे नहीं पता कि लोग वाकई में मेरे बारे में क्या सोचते हैं और अच्छी बात है कि मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है।

 

Created On :   16 July 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story