दैनिक भास्कर हिंदी: सुशांत मामला : सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं रिया की गिरफ्तारी की मांग

August 28th, 2020

हाईलाइट

  • सुशांत मामला : सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं रिया की गिरफ्तारी की मांग

मुंबई, 28 अगस्त (आईएएनएस)। सुशांत सिंह राजपूत मामले में छानबीन के मद्देनजर सीबीआई ने शुक्रवार को रिया से पूछताछ की, इस बीच रिया की गिरफ्तारी की मांग करते हुए एक हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा।

ट्विटर पर हैशटैगअरेस्टरियानाओ जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है और इसी के साथ हैशटैगरियाडुअलफेसएक्सपोज्ड और हैशटैगस्टॉपपीआर4किलर्स भी ट्रेंड में हैं। मामले पर चल रही जांच में शुक्रवार को रिया पहली बार सीबीआई के सामने पेश हुईं।

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, आखिरकार सीबीआई ने रिया को तलब किया। उम्मीद करता हूं कि सीबीआई उसे सीधे जेल भेजना सुनिश्चित करे। हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांतसिंहराजपूत हैशटैगएसएसआरट्रस्टोरी हैशटैगअरेस्टरियानाओ।

किसी और ने लिखा, डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में रिया का स्वागत है। तुम्हारा समय अब शुरू होता है। हैशटैगअरेस्टरियानाओ, हैशटैगएसएसआरकेस हैशटैगसुशांतसिंहराजपूतकेस।

गुरुवार शाम को रिया ने टेलीविजन पर सुशांत को लेकर अपना इंटरव्यू दिया और इस दौरान उन्होंने कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी किए। टीवी पर इस साक्षात्कार को देखकर लोगों ने रिया के किए गए दावों पर भी सवाल उठाना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, 8 से 14 जून के बीच क्या कुछ हुआ इसके बारे में वह जानना चाहती है, ऐसा कहकर रिया मगगमच्छ के आंसू बहा रही है। अगर ऐसा ही है तो पुलिस से सीसीटीवी फुटेज की जांच करने की बात क्यों नहीं की? रिया की पीआर टीम इतनी घटिया है कि उनके काम से रिया का गुनाह और भी साफ नजर आ रहा है। हैशटैगअरेस्टरियानाओ हैशटैगस्टॉपपीआर4किलर्स।

एक दूसरे यूजर ने लिखा, हैशटैगरियाडुअलफेसएक्सपोज्ड अपने ही बिछाए जाल में फंस गई है। रिया : एसएसआर ने ड्रग्स लिया, मैंने कभी नहीं लिया और मैं जांच कराने के लिए तैयार हूं। लेकिन उसके व्हाट्सअप चैट से साबित होता है कि वह ड्रग्स खरीदती थी और अगर वह खुद नहीं लेती थी तो मतलब कि वह इसे अपने दोस्तों में बांटती थी। हैशटैगअरेस्टरियानाओ हैशटैगस्टॉपपीआर4किलर्स।

एएसएन/एएनएम