comScore

सोन चिरैया का पोस्टर रिलीज, डकैत लुक में नजर आए सुशांत सिंह राजपूत

July 05th, 2018 15:59 IST

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सोन चिरैया' का पहला पोस्टर लुक रिलीज कर दिया है। इसे फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस पोस्टर में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेई, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा एक साथ चंबल के बीहड़ों में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं। फटे कपड़ों और चेहरे पर धूल के साथ सब ने अलग-अलग दिशा में बंदूक तान रखी है। पोस्टर में टैगलाईन भी लिखी है कि "बैरी बेईमान, बागी सावधान"। पीछे बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है सोन चिरैया। 

चंबल के बीहड़ों और डाकुओं की लाइफ पर बनी इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत डकैत की भूमिका में हैं जिसके लिए उन्होंने अपने लुक के साथ खासा प्रयोग किया है। पोस्टर में भी ये साफ नजर आ रहा है। भूमि पेडनेकर भी सुशांत के साथ फिल्म में नजर आएंगी। भूमि इस फिल्म में चंबल घाटी की एक गांव की महिला का किरदार निभाएंगी। इसके लिए उन्होंने न केवल अपने लुक को देशी किया है बल्कि चंबल की स्थानीय भाषा, बुंदेलखंडी भी सीखी है। इससे पहले भूमि को नेटफ्लिक्स की ''लस्ट स्टोरीज'' में देखा गया है। 

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मनोज बाजपेई, सुशांत के साथी का एक अहम किरदार निभा रहे हैं। ऐसे रफ एंड टफ रोल करने में मनोज को पारंगत हासिल है। वो इस स्वतंत्रता दिवस पर जॉन अब्राहम के साथ फिल्म सत्यमेव जयते में भी नजर आएंगे। धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी की सक्सेस के बाद से ही सुशांत को बॉलीवुड में एक सीरियस एक्टर के तौर पर देखा जाने लगा है। उनकी अपकमिंग मूवीज की लिस्ट काफी लंबी है। इसमें केदारनाथ और हॉलीवुड फिल्म ''द फॉल्ट इ अवर स्टार्स'' का रीमेक और ड्राइव, चंदा मामा दूर के जैसी फिल्में शामिल हैं। 

RSVP फिल्म्स के बैनर तले बनी सोन चिरैया के डायरेक्टर अभिषेक चौबे ने इससे पहले इश्किया, डेढ़ इश्किया और उड़ता पंजाब जैसी मूवीज का डायरेक्शन भी किया है। फिल्म की कहानी 1970 के दशक की है जब चंबल के बीहड़ों में डाकुओं का राज था। इससे पहले चंबल के डाकुओं पर पान सिंह तोमर, डकैत और बैंडिट क्वीन जैसी फिल्में भी बन चुकी हैं।     

कमेंट करें
JrUeh