दैनिक भास्कर हिंदी: नरगिस फाकरी की छोटी बहन की गोद में सोते नजर आए सुशांत

June 30th, 2018


डिजिटल डेस्क । सुपरहिट हॉलीवुड मूवी 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' की, हिंदी रीमेक का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज किया गया है। इसे सुशांत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अपने ट्विटर हैंडल पर इसे शेयर करते हुए सुशांत ने लिखा- "नई शुरुआत। फॉक्स स्टार इंडिया और कास्टिंग मुकेश छाबड़ा"। मालूम हो कि फिल्म के लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी नजर आएंगे। संजना इस फिल्म से ऐज अ लीज ऐक्ट्रेस डेब्यू करेंगी। उन्हें इससे पहले रॉकस्टार में नरगिस फाकरी की छोटी बहन के रोल में देखा गया था। हिन्दी मीडियम और फुकरे रिटर्न्स में भी वो एक्ट कर चुकी हैं। फॉक्स स्टार इंडिया प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ये फिल्म, जॉन ग्रीन की बेस्टसेलिंग नॉवल 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' पर बेस्ड है। 

 

फर्स्ट लुक के लिए शेयर की गई फोटो एक मोनोक्रोम पिक्चर है जिसमें सुशांत, संजना की गोद में अपना सर रखे हुए नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर हल्की सी मुस्कान है। वहीं संजना भी सुशांत के कंधे पर सर रख खोई हुई हैं। फैंस दोनों की केमेस्ट्री को बहुत पसंद कर रहे हैं।

 

 

[removed][removed]

 

 

फिल्म में संजना हेजल ग्रेस लैंकेस्टर का रोल प्ले करेंगी, जबकि सुशांत अगस्टस वॉटर्स का किरदार निभाएंगे। फिलहाल मूवी और कैरेक्टर्स दोनों का नाम डिसाइड नहीं हुआ है। बता दें कि ये सिर्फ संघी की डेब्यू मूवी नहीं होगी बल्कि मुकेश छाबड़ा की भी डायरेक्टर के रूप में पहली फिल्म होगी। मुकेश एक जाने माने कास्टिंग डायरेक्टर हैं जिन्होंने सुशांत को उनकी डेब्यू मूवी 'काई पो छे' में कास्ट किया था। धोनी फेम ऐक्टर ने शायद इसीलिए बिना नैरेशन पढ़े छाबड़ा की इस फिल्म के लिए हां कर दी थी। 

 

2014 में आई 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' मे शेलीन वुडली और आन्सेल एल्गोर्ट ने लीड प्ले किया था। फिल्म की कहानी दो ऐसे टीनेजर्स के रोमान्स की है जो कैंसर से जूझ रहे हैं। हॉलीवुड में इस फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। अब बॉलीवुड की इस रीमेक से भी यही उम्मीद की जा रही है। सूत्रों की मानें तो ए. आर रहमान को फिल्म का म्यूजिक कंपोज करने के लिए साइन किया गया है।