दैनिक भास्कर हिंदी: मणिकर्णिका से डेब्यू कर रहीं सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड, आउट हुआ फर्स्ट लुक

August 26th, 2017

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टीवी का मशहूर शो पवित्र रिश्ता की चर्चित अभिनेत्री अंकिता लोखंडे हर घर में जाना पहचाना नाम हैं। अंकिता एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड भी हैं। सुशांत के फिल्मों में आने के बाद उनका रिश्ता टूट गया था। लेकिन अब अंकिता भी बड़े पर्दे से नई पहचान बनाने के लिए तैयार है। वो जल्द ही फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में एंट्री कर रहीं हैं।

वो फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहीं हैं। अपने किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारने के लिए अंकिता जमकर ट्रेनिंग ले रही हैं। उन्होंने इस ट्रेनिंग की एक तस्वीर भी हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

फोटो पर उन्होंने कैप्शन लिखा है, 'प्रोग्रेस वहीं से शुरू होती है, जहां से आपका कम्फर्ट जोन खत्म होता है। मिलिए मेरे नए दोस्त पाकीजा से'। कैप्शन से साफ पता चल रहा है कि अब वो अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आ चुकी हैं।

आपको बता दें कि, फिल्म में मुख्य किरदार रानी लक्ष्मी बाई का रोल कंगना रानौत निभा रही हैं। जबकि रानी लक्ष्मी बाई की सहयोगी झलकारी बाई का रोल अंकिता निभाएंगी। इससे पहले मीडिया से अपने किरदार के बारे में बातचीत करते हुए अंकिता ने बाताया कि 'मैंने झलकारी बाई के बारे में कभी नहीं सुना, लेकिन वो भारत के इतिहास में काफी बड़ी योद्धा रही हैं। ये मेरे लिए गर्व की बात ही कि मैं पर्दे पर उनकी भूमिका अदा करने वाली हूं।'

 

खबरें और भी हैं...