दैनिक भास्कर हिंदी: सुशांत मानसिक रूप से कमजोर नहीं थे : कंगना

June 15th, 2020

हाईलाइट

  • सुशांत मानसिक रूप से कमजोर नहीं थे : कंगना

मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री कंगना रनौत ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को मानसिक रूप से कमजोर मानने से इनकार कर दिया। उनका कहना है कि सुशांत की अच्छी फिल्मों और काम को अवार्ड समारोहों में कभी सम्मान नहीं दिया गया।

सुशांत रविवार को मुंबई में अपने घर पर फांसी से लटके पाए गए थे। उनकी आत्महत्या ने मनोरंजन उद्योग को झकझोर कर रख दिया है।

कंगना की टीम ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह नाराज नजर आ रही है और प्रभावी बयान दे रही हैं।

कैप्शन में लिखा गया कि कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत को लेकर इंडस्ट्री के प्रोपेगैंडा को उजागर कर रही हैं।

सुशांत की उपलब्धियों जैसे स्टेनफोर्ड स्कॉलरशिप की तारीफ करते हुए कंगना ने कहा, वह एक रैंक होल्डर थे। उनका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है? अगर आप उनके पिछले कुछ पोस्ट को देखें तो वह साफ कह रहे हैं, गिड़गिड़ा रहे हैं, मेरी फिल्में देखिए। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। मुझे इंडस्ट्री से बाहर कर दिया जाएगा। अपने इंटरव्यू में उन्होंने जाहिर किया कि इंडस्ट्री उन्हें क्यों स्वीकार नहीं कर रही थी तो क्या इस घटना का कोई आधार नहीं है?

उन्होंने कहा, उनकी फिल्मों को कोई स्ममान नहीं मिला, उनकी केदारनाथ, छिछोरे और एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी जैसी फिल्मों को अवार्ड नहीं मिला जबकि गली बॉय जैसी फिल्म ने सारे अवार्ड जीत लिए।

वीडियो में कंगना ने यह भी बताया कि लोग उन्हें मैसेज कर उनसे कोई गलत कदम नहीं उठाने के लिए कह रहे हैं।

अभिनेत्री ने कहा, वे मेरे दिमाग में यह बात क्यों डालना चाहते हैं कि मुझे आत्महत्या कर लेनी चाहिए लेकिन सुशांत के मामले में उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया। उन्हें बेकार कहा गया और उन्होंने इस बात को मान लिया।