सुशांत का परिवार पूरी तरह से बिखर गया है : संदीप सिंह

Sushants family is completely shattered: Sandeep Singh
सुशांत का परिवार पूरी तरह से बिखर गया है : संदीप सिंह
सुशांत का परिवार पूरी तरह से बिखर गया है : संदीप सिंह

मुंबई, 27 जून (आईएएनएस)। निर्माता संदीप सिंह का कहना है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवाले अभी भी उनकी मौत के गम से ऊबर नहीं पाए हैं। सिंह के मुताबिक वह काफी लंबे से सुशांत के मित्र रहे हैं।

सिंह ने कहा, एक पिता ने अपना बेटा और एक बहन ने अपना भाई खोया है। मुझे नहीं लगता कि वे अब भी इस बात से उबर पाए होंगे कि सुशांत हमारे बीच में नहीं है। वे अब भी ज्यादा बात नहीं करते हैं। अब भी रोते हैं और अब भी दर्द में हैं। वे पूरी तरह से बिखर गए हैं।

सुशांत के निधन की खबर आने के बाद अभिनेता महेश शेट्टी के साथ उनके घर सबसे पहले पहुंचने वाले लोगों में से एक संदीप रहे हैं।

पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल में रखे गए अभिनेता के अवशेषों को लेने वाले वाले सिंह ने आगे कहा, जब हम वहां गए तो हमने उसके घर पर काफी पुलिस देखा और यह सब कुछ देखना हमारे लिए काफी मुश्किल था। जब हमने सुशांत को देखा तब हमें यकीन आया कि यह वास्तव में वह है और यह सब कुछ हुआ है।

सुशांत के इतने करीब होने का दावा करने के बावजूद सिंह का कहना है कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदेशा नहीं था कि सुशांत सुसाइड करने जैसा कोई कदम उठाएंगे। उन्होंने कहा, किसने ऐसा सोचा होगा? उसके घर पर रहने वाले लोगों को कोई आईडिया नहीं था। घर पर रहने वाले लोगों के लिए भी यह चौंकाने वाला रहा है। किसी को भी इस बारे में कुछ पता नहीं था।

Created On :   27 Jun 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story