सुशांत की भतीजी ने रिया का बचाव करने वाली लक्ष्मी मांचू को दिया जवाब

Sushants niece responded to Lakshmi Manchu defending Riya
सुशांत की भतीजी ने रिया का बचाव करने वाली लक्ष्मी मांचू को दिया जवाब
सुशांत की भतीजी ने रिया का बचाव करने वाली लक्ष्मी मांचू को दिया जवाब
हाईलाइट
  • सुशांत की भतीजी ने रिया का बचाव करने वाली लक्ष्मी मांचू को दिया जवाब

मुंबई, 31 अगस्त (आईएएनएस)। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भतीजी मल्लिका सिंह ने तेलुगु अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू के एक ट्वीट का कड़ा जवाब दिया है, जिसमें लक्ष्मी ने रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल की आलोचना की है और फिल्म उद्योग को एक सहकर्मी के तौर पर उनके लिए खड़े होने की अपील की है।

मल्लिका ने दावा किया कि वह आश्चर्यचकित हैं कि लोग अब अचानक याद कर रहे हैं कि एक सहकर्मी के लिए खड़े होने का क्या मतलब होता है।

इससे पहले सोमवार को, बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लक्ष्मी की पोस्ट को उनके साथ सहमति व्यक्त करते हुए एक ट्वीट किया था।

मल्लिका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लक्ष्मी के नोट की एक तस्वीर साझा की, जिसमें रिया के मीडिया ट्रायल की निंदा की गई है, जिन पर दिवंगत अभिनेता के परिवार द्वारा सुशांत की मौत के मामले में कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

मल्लिका ने लिखा, मुझे आश्चर्य है कि अभी, कुछ लोग अचानक याद कर रहे हैं कि एक परिवार की पीड़ा और सहकर्मी के लिए खड़े होने का मतलब क्या है।

लक्ष्मी ने अपने ट्वीट में सुशांत और रिया दोनों के लिए न्याय की मांग की थी।

लक्ष्मी ने लिखा था,इस बारे में बहुत सोचा कि क्या मुझे बोलना चाहिए या नहीं। मैं बहुत सारे लोगों को इसलिए चुप देखती हूं, क्योंकि मीडिया ने एक लड़की को डायन बना दिया है। मुझे सच्चाई का पता नहीं है और मैं सच्चाई जानना चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि सच्चाई सबसे ईमानदार तरीके से सामने आएगी। मुझे न्यायपालिका प्रणाली और सुशांत को न्याय दिलाने में शामिल सभी एजेंसियों पर पूरा भरोसा है।

लक्ष्मी ने आगे लिखा, लेकिन तब तक हम तथ्यों को जाने बिना व्यक्ति और उसके पूरे परिवार की बुराई और लांछन करने से खुद को रोकें। मैं केवल उस दर्द की कल्पना कर सकती हूं जिसका पूरा परिवार इन तथाकथित मीडिया ट्रायल से गुजर रहा है।

एकेके/जेएनएस

Created On :   1 Sep 2020 6:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story