दैनिक भास्कर हिंदी: सुष्मिता सेन कथित बॉयफ्रेंड का रितिक भसीन से हुईं अलग 

November 25th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने निजी रिश्तों को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती है। हाल में एक बार फिर उनके बॉयफ्रेंड और ब्रेकअप को लेकर चर्चा हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्मिता का उनके कथित बॉयफ्रेंड रितिक भसीन से उनका चार साल का रिश्ता टूट गया है। इन दोनों का ब्रेकअप 6 महीने पहले ही हो गया था, लेकिन ये बात इन्होंने अब तक छुपा कर रखी थी। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि 6 महीने बाद अपने ब्रेकअप को लेकर खुलासा करने के पीछे की वजह कि वो खुद इस रिश्ते को एक मौका देने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन सारी कोशिशे नाकाम होने के बाद फाइनली उन्होंने ब्रेकअप का ऑफिश्यल अनाउंसमेंट कर दिया। 
बता दें, रितिक मुंबई में ही रेस्टोरेंट्स और नाइटक्लब्स के मालिक हैं। दोनों के एक कॉमन फ्रेंड से यह खबर मिली है कि सुष्मिता और रितिक ने एक अपार्टमेंट खरीदा था, जहां वो अपनी शादी के बाद रहने वाले थे। वैसे ब्रेक-अप के बाद भी वे दोनों दोस्त बने रहेंगे। सुष्मिता के रिश्ते की स्थिति को समझना मुश्किल है, क्योंकि उन्होंने कभी सार्वजनिक रूप से रितिक के साथ रिश्ता स्वीकार नहीं किया। वैसे दोनों अलग होने के बाद भी कई पार्टीज में साथ नजर आए हैं। 

                             Image result for Sushmita sen daughter

रितिक से पहले सुष्मिता के 9 बॉयफ्रेंड रहे हैं। ये सुष्मिता दसवां ब्रेकअप हैं। इतने लड़कों से रिश्ते होने के बावजूद सुष्मिता को अब तक अपना जीवन साथी नहीं मिल पाया है। सुष्मिता सेन अकेले ही 2 बेटियों की परवरिश कर रहीं हैं। 

रणदीप को बेटी बुलाने लगीं थी पापा

                              Related image

इससे पहले सुष्मिता एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ एक सीरियस रिलेशनशिप में थी। रणदीप जब इंजस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में जुटे थे, तब उनकी मुलाकात इस खूबसूरत एक्ट्रेस से हुई। दोनों की मुलाकात फिल्म ‘कर्मा और होली’ के सेट पर हुई थी, वहीं से दोनों की दोस्ती हुई और प्यार में बदली। रणदीप और सुष्मिता को एक-दूसरे का साथ इतना भाया कि दोनों लिव-इन में रहने लगे। उन दिनों रणदीप अपने काम की वजह से कम सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड की तरह ज्यादा जाने जाते थे। पार्टी और प्रीमियर में अक्सर दोनों को साथ देखा जाता था। रणदीप हुड्डा सुष्मिता की गोद ली हुई बेटी रेनी के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे और रेनी उन्हें पापा कह कर पुकारने लगीं थीं, लेकिन तीन साल एक दूसरे को डेट करने के बाद ये दोनों अलग हो गए। कहा जाता है कि सुष्मिता सेन से 3 साल का रिश्ता तोड़ने के बाद ही रणदीप हुड्डा ने अपनी इमेज के मेकओवर की ठानी थी।