बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन व ललित मोदी जल्द ही करेंगे शादी

Sushmita Sen Lalit Modi marriage!
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन व ललित मोदी जल्द ही करेंगे शादी
बॉलीवुड बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन व ललित मोदी जल्द ही करेंगे शादी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने फैन्स को चौंकाने वाली खबर दी हैं। बताया जा रहा है कि बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी को डेट कर रही हैं। इस बात की जानकारी ललित मोदी ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी है। उन्होंने साफ लिखा है कि वह सुष्मिता को डेट कर रहे हैं। इस खबर के आते हैं दोनों के फैन्स के दिलों में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी है। 

Image

ललित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में ललित ने सुष्मिता को "बेटर हाफ" बताते हुए एक खूबसूरत सा कैप्शन लिखा जिसके बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि दोनों ने शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबर आते ही हलचल सी मच गई है। ललित मोदी ने कई खूबसूर तस्वीर भी सुष्मिता के साथ साझा की है। इन तस्वीरों को देखकर फैन्स काफी खुश है। 

Image

ललित मोदी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैंने शादी नहीं की है। हम एक-दूसरे डेट कर रहे हैं। शादी को लेकर लिखें हैं कि वो भी एक दिन होगा। इस दौरान सुष्मिता सेन के साथ उन्होंने तस्वीर भी शेयर की। जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Image

 

Created On :   14 July 2022 3:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story