जयपुर में सुष्मिता सेन ने शुरू की आर्या सीजन 3 की शूटिंग

Sushmita Sen starts shooting for Arya season 3 in Jaipur
जयपुर में सुष्मिता सेन ने शुरू की आर्या सीजन 3 की शूटिंग
बॉलीवुड जयपुर में सुष्मिता सेन ने शुरू की आर्या सीजन 3 की शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज आर्या के तीसरे सीजन की शूटिंग जयपुर में शुरू कर दी है। सह-निर्देशक और शो के सह-निर्माता राम माधवानी ने सीजन 3 की शूटिंग फिर से शुरू होने पर अपना उत्साह जताया।

उन्होंने कहा, रुकावटें हमें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती हैं और हमारी आर्या सुष्मिता ने हमें सिखाया है कि कैसे साहस और शक्ति से इन्हें दूर किया जा सकता है। आर्या सीजन 3 के लिए सफर फिर से शुरू हो गया हैं। राम माधवानी दर्शकों के लिए एक दिलचस्प कहानी, पावर-पैक परफॉर्मेंस और शेरनी जैसी ताकतवर आर्य को नए रुप में लेकर आ रहे है, जो लोगों के दिलों पर छाप छोड़ेगी।

यह शो आर्या की जर्नी को फॉलो करता है, एक महिला जो अपने पति की हत्या के बाद खुद को अपराध की दुनिया में पाती है।

सीरीज में सुष्मिता मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने पिछले सीजन में अपने परफॉर्मेस से दर्शकों को दिल जीत लिया था। दर्शक यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आर्या का अगला कदम क्या होगा और सीजन 3 में इसका जवाब मिल ही जाएगा।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 April 2023 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story