दैनिक भास्कर हिंदी: तापसी पन्नू और ऋषि कपूर स्टारर मूवी मुल्क का टीजर रिलीज

June 30th, 2018


डिजिटल डेस्क । ये साल बॉलीवुड के लिए ड्रामा और थ्रिल से भरा हुआ है। जहां एक ओर संजू सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है वहीं दूसरी ओर हाल ही में फिल्म मुल्क का टीजर भी आउट हो गया है। ऋषि कपूर और तापसी पन्नू स्टारर 'मुल्क' फिक्शन नहीं बल्कि रिएलिटी पर बेस्ड है। अपनी दमदार ऐक्टिंग के लिए जानी जाने वाली तापसी इस फिल्म में एक बोल्ड और निडर लॉयर के किरदार में नजर आएंगी। वहीं आखरी बार '102 नॉट आअट' में दिखे वेट्रेन एक्टर ऋषि कपूर एक बुजुर्ग मुसलमान के किरदार में हैं जिसपर देशद्रोह का आरोप है। 

 

"आप देशद्रोही हैं, ये आरोप है आप पर और आपके परिवार पर"। टीजर की शुरुआत ही इस डायलॉग से होती है। मुराद अली मोहम्मद जिसका किरदार ऋषि निभा रहे हैं, उसपर और उसके पूरे परिवार पर देश के खिलाफ जाने का आरोप लगाकर लोगों ने उसे समाज से बाहर कर दिया है और तापसी ये केस मुराद की तरफ से लड़ रही हैं। लगभग 50 सेकेंड के इस टीजर में  दमदार स्टार कास्ट भी नजर आ रही है जिसमें नीना गुप्ता, रजत कपूर, प्रतीक बब्बर और आशुतोष राणा शामिल हैं। टीजर ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

 

 

 

स्टार्स के अलावा टीजर की खास बात इसके पावरफुल डायलॉग्स भी हैं, जिन्होंने फिल्म को और भी ज्यादा प्रॉमिसिंग बना दिया है। एक सीन में तापसी कहती हैं- "एक मुल्क कागज पे नक्शों की लकीरों से नहीं बंटता, सर। मुल्क बंटता है रंग से, भाषा से, धर्म से, जात से"। अपनी इंटेंस एक्टिंग के लिए तापसी को हमेशा से सराहा गया है। पिछली फिल्म 'पिंक' में भी तापसी के काफी सारे कोर्टरूम सीन्स थे जिसमें वो एक्यूज्ड थीं। पर इस बार उन्हें बतौर वकील केस लड़ते हुए दिखाया जाएगा। 

 

टीजर को तापसी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'मुल्क कागज पर नक्शे की लकीरों से नहीं बंटता'। इसे यूट्यूब पर जी म्यूजिक कंपनी ने अपने चैनल से शेयर किया है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और इसके व्यूज 70 लाख के पार पहुंच गए हैं।

 

 

 

बता दें कि फिल्म की आउटलाइन एक छोटे शहर की है इसलिए इसकी ज्यादातर शूटिंग बनारस और लखनऊ में हुई है अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन और दीपक मुकुट के प्रोडक्शन में बन रही ये फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।