दैनिक भास्कर हिंदी: ऋषि कपूर के साथ फिल्म मुल्क में कुछ ऐसी दिखेंगी तापसी पन्नू

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'पिंक' में नजर आ चुकी तापसी पन्नू एक बार फिर से कोर्ट में दिखेंगी। तापसी इस बार ऋषि कपूर के साथ भी फिल्म 'मुल्क' में नजर आने वाली हैं। इसी फिल्म से तापसी का फर्स्ट लुक सामने आया है। तापसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी एक फोटो पोस्ट शेयर किया है। 

‘मुल्क’ के फर्स्ट लुक में तापसी पन्नू एक कोर्ट रूम में वकील की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं ऋषि कपूर फिल्म में एक मुस्लिम व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है। ‘मुल्क’ के इस फर्स्ट लुक को तपसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए लिखा कि ‘एक बार फिर अदालत होगी, कटघरा होगा, एक परिवार होगा, एक मानसिकता होगी और विरोध होगा। शायद आज के समय का सबसे जरुरी मुद्दा- मुल्क, और हाँ ….. रमज़ान मुबारक – आरती ‬‪(पूरा नाम जानने के लिए मिलिए सिनेमा घर में 27 जुलाई 2018 को….. इंतजार रहेगा)।

तापसी पन्नू की इस पोस्ट को और फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर ऐसा कह सकते हैं कि यह फिल्म भी 'पिंक' से कम नहीं होगी। ‘मुल्क’ के निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। ऋषि कपूर ने भी अपने ट्विटर पेज कर एक पोस्ट शेयर किया है। 

इससे पहले अक्टूबर में भी ऋषि कपूर ने फिल्म 'मुल्क' का फर्स्ट लुक जारी किया था, तो वे  ट्रोल हो गए थे। कई लोगों ने उन्हें कहा था कि आप पाकिस्तान क्यों नहीं चले जाते हैं। बता दें कि हाल ही में ऋषि कपूर की अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 102 नॉट ऑउट रिलीज हुई है। इसी के साथ ऋषि ने अपनी एक और फिल्म 'जाट' का लुक भी शेयर किया है। 

फिल्म मुल्क की कहानी भारत के एक छोटे से शहर में रहने वाले संयुक्त परिवार की कहानी के चारों ओर घूमती है, जो विवाद में उलझने के बाद अपने सम्मान को फिर से हासिल करने के लिए निकलता है।