तापसी पन्नू, फातिमा सना शेख-स्टारर धक धक का निर्माण करने के लिए तैयार

Taapsee Pannu set to produce Fatima Sana Shaikh-starrer Dhak Dhak
तापसी पन्नू, फातिमा सना शेख-स्टारर धक धक का निर्माण करने के लिए तैयार
बॉलीवुड तापसी पन्नू, फातिमा सना शेख-स्टारर धक धक का निर्माण करने के लिए तैयार
हाईलाइट
  • तापसी पन्नू
  • फातिमा सना शेख-स्टारर धक धक का निर्माण करने के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू वायकॉम18 स्टूडियोज के सहयोग से अपने प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स के साथ फिल्म धक धक का निर्माण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो चार महिलाओं की कहानी बताती है।

फिल्म में फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा और संजना सांघी मुख्य भूमिका में हैं। धक धक तापसी, प्रांजल खंडड़िया और आयुष माहेश्वरी द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म पारिजात जोशी और तरुण दुडेजा द्वारा सह-लिखित और तरुण दुडेजा द्वारा निर्देशित है।

तापसी कहती हैं कि हमने दर्शकों को एक ऐसा ²श्य अनुभव देने का प्रयास किया है जो उन्होंने शायद ही कभी पर्दे पर देखा हो। धक धक चार महिलाओं की कहानी बताती है जो महसूस करती हैं कि स्वतंत्रता का स्वामित्व होना चाहिए।

वायकॉम18 स्टूडियो फिल्म उद्योग में चश्मे बद्दूर, शाबाश मिठू और अब धक धक से मेरी यात्रा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है। मुझे यकीन है कि यह सवारी एक समृद्ध यात्रा होगी।

एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए, वायकॉम18 स्टूडियोज के सीओओ, अजीत अंधारे कहते हैं, धक धक चार महिलाओं की एक दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो अपने कंफर्टजोन से बाहर निकलकर यात्रा करती है और आत्मनिरीक्षण और रोमांच की इस यात्रा के माध्यम से खुद को खोजती है।

निर्माता प्रांजल खंडड़िया कहते हैं कि धक धक चार मजबूत पात्रों और सुरम्य स्थानों में एक यादगार कहानी है। धक धक निश्चित रूप से हमारे दर्शकों को आकर्षित करेगी।

फिल्म निर्माणाधीन है और 2023 में सिनेमा स्क्रीन पर आएगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 May 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story