तारक मेहता फेम दिशा वकानी को हुआ गले का कैंसर? तारक मेहता शो के जेठा लाल उर्फ दिलीप जोशी ने बताया सच 

Taarak Mehta fame Disha Vakani got throat cancer?
तारक मेहता फेम दिशा वकानी को हुआ गले का कैंसर? तारक मेहता शो के जेठा लाल उर्फ दिलीप जोशी ने बताया सच 
दया बेन को कैंसर तारक मेहता फेम दिशा वकानी को हुआ गले का कैंसर? तारक मेहता शो के जेठा लाल उर्फ दिलीप जोशी ने बताया सच 

डिजिटल डेस्क मुंबई।  जहां एक तरफ तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के दर्शक दिशा वकानी के शो पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ दिशा वकानी को लेकर हैरान कर देने वाली खबरें सामने आ रही हैं कि, उन्हें गले का कैंसर हुआ है। जिसकी वजह शो में उनके द्वारा निकाली जाने वाली अजीबो गरीब आवाज को बताया जा रहा है। दिशा 5 साल पहले ही शो छोड़ चुकीं हैं। पांच साल पहले वे मैटरनिटी लीव पर गई थी पर,  मां बनने के बाद अभी तक उनकी शो में वापसी नहीं हुई है। बता दें कि,  शो में नट्टू काका का रोल करने वाले घनश्याम नायक का 77 साल की उम्र में गले के कैंसर से निधन हो चुका है। अब दिशा को लेकर भी शॉकिग खबरें सामने आ रही जिसे सुनकर हर कोई हैरान हैं। वहीं अब तारक मेहता फेम एक्टर जेठा लाल उर्फ दिलीप जोशी का बयान सामने आया है।   

जेठा लाल ने बताया सच
 दिलीप जोशी ने बताया कि, उन्हें सुबह से लगातार कॉल्स आ रहे हैं। हर बार कुछ न कुछ उटपटांग न्यूज आ जाती है। मुझे लगता है इसको बढ़ावा देने की जरुरत नहीं है। मैं बस इतना कहूंगा कि यह सब अफवाह है। इन पर ध्यान न दें। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने साफ कर दिया है कि एक्ट्रेस ठीक हैं। हालांकि, अब तक इस खबर पर खुद दिशा वकानी का कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। यकीनन जब उन तक थ्रोट कैंसर होने वाली खबर पहुंचेगी, तो फैंस को सच बताएंगी।
 
असित मोदी ने किया रिएक्ट
दिलीप जोशी के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी रिएक्ट किया है। असित मोदी का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

इंटरव्यू के दौरान दिशा ने कही थी ये बात 

एक इंटरव्यू के दौरान दिशा वकानी ने कहा था कि, उन्हें अपने किरदार की आवाज को मेनटेन करने में काफी मेहनत करनी पड़ती थी। उन्होंने करीब 11-12 सालों तक ये आवाज निकाली और ऐसा करना बेहद मुश्किल होता था, क्योंकि वो लगातार 11-12 घंटें तक शूटिंग करती रहती थी। दिशा ने स्वीकार किया कि हर बार एक ही आवाज को बनाए रखना कठिन था, लेकिन भगवान को धन्यवाद दिया कि उसने उनकी आवाज को कभी प्रभावित नहीं किया या गले की कोई समस्या नहीं हुई। 

प्रोड्यूसर बता चुके नहीं लौटेंगी दिशा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दया बेन लोगों का चहेता किरदार है। दिशा वकानी इस रोल से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। लेकिन वे लंबे वक्त से शो से गायब हैं। लोगों को उम्मीद है कि वह जल्द वापसी करेंगी। हालांकि प्रोड्यूसर असित मोदी बता चुके हैं कि दिशा की जगह कोई और दया बेन का किरदार निभाएगा।
 

Created On :   12 Oct 2022 7:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story