comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

अभी भी मेकर्स को उम्मीद है कि दयाबेन लौट आएंगीः नटुकाका

अभी भी मेकर्स को उम्मीद है कि दयाबेन लौट आएंगीः नटुकाका

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नटुकाका का कहना है कि "दयाबेन के लौटने का हम सभी सालों से इंतजार कर रहे हैं, यह एक लंबा इंतजार रहा है"। तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अभिनेता घनश्याम नायक उर्फ नटुकाका गर्दन की सर्जरी के बाद बिलकुल ठीक हो चुके हैं। नटुकाका सेट पर वापस लौट आए हैं और अपने सहयोगियों के साथ शूटिंग करने को लेकर बेहद खुश है। 

उन्होंने कहा कि, “तारक मेहता की असित कुमार मोदी की टीम के साथ मुझे 12 साल हो गए हैं। मैंने नटुकाका के केरेक्टर पर इतनी मेहनत की है कि सड़क पर हर कोई मुझे नटुकाका के रूप में पहचानता है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा अन्य किसी भी शो को स्वीकार करना असंभव है और मुझे इसकी आवश्यकता भी नहीं है। मुझे नटुकाका की भूमिका निभाने में खुशी हो रही है क्योंकि मेरे किरदार को अपार प्यार और दर्शकों का साथ मिला है। मेरी सर्जरी के बाद, यह केवल भगवान का आशीर्वाद था कि मैं काम पर वापस आ सका और आभारी हूं कि दर्शक मुझे फिर से देख सकते हैं। " फिलहाल शो में नाटुकाका के किरदार पर एक विराम लगा दिया गया है। क्योंकि शो में बताया जा रहा है कि वह अपने गांव गए हुए हैं।  लेकिन अब वह जल्द ही दोबारा शो में दिखाई देंगे। 

जानकारी के मुताबिक, कुछ एपीसोड की शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है। अब जैसे ही उनके किरदार को दोबार शो में दिखाया जाएगा, वह मुंबई वापस लौट आएंगे। अभी उन्होंने जिन एपीसोड की शूटिंग पूरी कर ली है, उन्हें प्रसारित नहीं किया गया है। ऐसे में वह एक बार फिर घर वापस लौट गए हैं।  उल्लेखनीय है कि शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा बकानी ने शो छोड़ दिया है, फिर भी पिछले 2 साल से मेकर्स उनके वापस लौटने का इंतजार कर रहे हैं। 

कमेंट करें
OKsgV