छिछोरे के 3 साल पूरे होने पर ताहिर ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

Tahir remembers Sushant Singh Rajput on completion of 3 years of Chhichhore
छिछोरे के 3 साल पूरे होने पर ताहिर ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद
बॉलीवुड छिछोरे के 3 साल पूरे होने पर ताहिर ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुशांत की फिल्म छिछोरे ने मंगलवार को हिंदी सिनेमा में रिलीज के तीन साल पूरे कर लिए हैं, सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले अभिनेता ताहिर राज भसीन ने दिवंगत अभिनेता को अब याद किया है।

फिल्म में डेरेक की भूमिका निभाने वाले ताहिर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग के कुछ ²श्य साझा किए। उन्होंने फिल्म की टीम के प्रति आभार व्यक्त करते हुए और अपने सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक हार्दिक नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, आज तीन साल हो गए हैं छिछोरे को, डेरेक के रूप में कॉलेज कैंपस का जीवन जीना एक पागल सवारी थी जो अपने पागल मस्ती के क्षणों के साथ आई थी। यहां छिछोर की 90 की दुनिया के सेट से कुछ बीटीएस स्निपेट हैं।

पूरी कास्ट और क्रू को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने अपना सब कुछ दिया और फिल्म को अंजाम दिया। सुशांत सिंह राजपूत, जिनके बिना यह कहानी कभी नहीं सुनाई जाती। 2019 में रिलीज हुई, छिछोरे ने अनिरुद्ध नाम के एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की कहानी बताई, जिसने एक दुखद घटना के बाद स्मृति लेन की यात्रा की और अपने दोस्तों के साथ अपने कॉलेज के दिनों को याद किया, जिन्हें हारे हुए के रूप में लेबल किया गया था। ताहिर ने इस साल की शुरूआत में गुजरात में एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट पूरा किया है और जल्द ही ये काली काली आंखें के सीजन 2 की शूटिंग शुरू करेंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Sep 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story