तायका वेट्टी को थोर : लव एंड थंडर के वेटिटी कट में दिलचस्पी नहीं

Taika Waititi not interested in Waititi cut of Thor: Love and Thunder
तायका वेट्टी को थोर : लव एंड थंडर के वेटिटी कट में दिलचस्पी नहीं
हॉलीवुड तायका वेट्टी को थोर : लव एंड थंडर के वेटिटी कट में दिलचस्पी नहीं

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड फिल्म थॉर : लव एंड थंडर आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है। कथित तौर पर, कुछ दर्शकों के बीच द वेटिटी कट रिलीज के लिए कॉल आ रहे हैं, जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स प्रविष्टि का एक विस्तारित संस्करण देखना चाहते हैं।

हालांकि निर्देशक तायका वेट्टी को इस तरह की कोई दिलचस्पी नहीं है।

अपनी बात रखते हुए वेट्टी ने न्यू म्यूजिकल एक्सप्रेस को बताया, मैं निर्देशक की कटौती के बारे में सोच रहा था।

उन्होंने कहा, मैं कई अन्य निर्देशकों के निर्देशक के कट देखता हूं। निर्देशक के कट अच्छे नहीं होते हैं। निर्देशकों को कभी-कभी नियंत्रित करने की आवश्यकता होती है और अगर मैं कहूं, आह आप मेरे निर्देशक के कट देखना चाहते हैं? यह साढ़े चार घंटे लंबा है! साढ़े चार घंटे ठीक नहीं हैं।

ब्लॉकबस्टर फिल्मों के वैकल्पिक कट की संभावना तलाशना हाल के वर्षो में ऑनलाइन फैनबेस के बीच एक आवश्यक अभ्यास बन गया है, जिसे जैक स्नाइडर के डीसी कॉमिक्स टीम-अप जस्टिस लीग के विस्तारित संस्करण से उत्साहित किया गया है।

वेराइटी की रिपोर्ट है कि जैक स्नाइडर्स जस्टिस लीग नामक नया संस्करण, 2021 के वसंत में एचबीओ मैक्स के लिए जारी किया गया था, जिसे दर्शकों से बहुत अधिक उत्साही प्रतिक्रिया मिली।

तायका वेट्टी ने कहा, मैं कहूंगा कि मेरे कट में शायद कुछ और चुटकुले होंगे, और कुछ अजीब, मुझे लगता है कि डीवीडी पर हटाए गए दृश्य अनुभाग, यह नहीं कि वे अब उनका उपयोग करते हैं, केवल दृश्यों की एक सूची होनी चाहिए और कोई लिंक नहीं होना चाहिए, ताकि आप उन पर क्लिक न कर सकें।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 July 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story