सुष्मिता सेन: मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करना बहुत महत्वपूर्ण है

Talking about mental health is very important: Sushmita Sen
सुष्मिता सेन: मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करना बहुत महत्वपूर्ण है
सुष्मिता सेन: मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करना बहुत महत्वपूर्ण है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री सुष्मिता सेन जल्द वेब सीरीज आर्या में नजर आएंगी, जो कि 19 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी। फिलहाल उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर अपने विचार दिए हैं। उनका कहना है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन ने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बातचीत करने के लिए उन्हें उकसाया है। वह कहती हैं मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करना बहुत महत्वपूर्ण है।

बता दें कि सुशांत को रविवार सुबह बांद्रा स्थित आवास में फंदे से लटका पाया गया था। उनके इस कदम से बॉलीवुड और उनके प्रशंसक हैरान रह गए हैं। कथित तौर पर वह पिछले कुछ महीनों से अवसाद से जूझ रहे थे और उनका इलाज चल रहा था।

उर्वशी रौतेला बोली बॉलीवुड ने मुझे काफी अच्छे से अपनाया

सुष्मिता को लगता है कि सुशांत और कई अन्य युवा हमें बताने की कोशिश कर रहे हैं कि हमें दूसरे लोगों को दोष देना शुरू करने से पहले अपनी चीजों की जिम्मेदारी लेनी होगी।

सुष्मिता ने आईएएनएस से कहा, जब मैंने यूट्यूब चैनल शुरू किया तो एक टिप्पणी बार-बार आती रही। हर कोई मुझे मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बोलने के लिए कह रहा था। यह बात सुशांत की खबर से पहले की है। मैं सोचती रही कि ठीक है मैं कुछ करूंगी। मैंने तय किया कि ब्लॉग लिखूंगी लेकिन मैं शुरू नहीं कर पाई। जब मैंने सुशांत की खबर सुनी, तो मैंने बस लगातार लिखना शुरू कर दिया है।

सुष्मिता ने कड़े शब्दों में अपने प्रशंसकों और दर्शकों को जीवन में कभी भी हार न मानने के लिए कहा और अंत तक लड़ते रहने और जरूरत पड़ने पर हमेशा मदद लेने के लिए भी कहा। उन्होंने अपनी उसने पोस्ट में एक फोटो साझा की, जिसमें लिखा था, प्रोटेक्ट योर पीस यानि कि अपनी शांति की रक्षा करो। जाहिर है, सुशांत के निधन ने एक बार फिर मानसिक स्वास्थ्य और भावनाओं को व्यक्त करने के महत्व को सुर्खियों में ला दिया है।

Created On :   18 Jun 2020 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story