comScore

Bollywood: उर्वशी रौतेला बोली बॉलीवुड ने मुझे काफी अच्छे से अपनाया

Bollywood: उर्वशी रौतेला बोली बॉलीवुड ने मुझे काफी अच्छे से अपनाया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ने साल 2013 में सनी देओल अभिनीत फिल्म सिंह साब द ग्रेट से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनका कहना है कि बॉलीवुड में उनके अब तक का अनुभव बहुत अच्छा रहा है। इंडस्ट्री ने उन्हें काफी बेहतर तरीके से अपनाया है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन ने बॉलीवुड को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। इंडस्ट्री में बाहर से आने वाले लोगों के प्रति अपनाए जाने वाले रवैये के उपर भी सवाल उठने लगे हैं। ऐसे में उत्तराखंड के छोटे से शहर कोटद्वार से ताल्लुक रखने वाली उर्वशी ने बताया है कि इंडस्ट्री में उन्हें समान इज्जत मिली है।

मैं जिंदगी में ज्यादा लोगों को हैंडल नहीं कर सकती: भूमिका

उर्वशी ने आईएएनएस को बताया, मैंने सुपरस्टार सनी देओल के विपरीत अपना डेब्यू किया है और इस पूरी फिल्म को देओल ने मिलकर बनाया है। बॉबी देओल और धर्मेंद्र सर भी फिल्म में थे, तो मेरे लिए इंडस्ट्री का रवैया काफी बेहतर रहा।

उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा के साथ भी उनका अनुभव बहुत अच्छा रहा। उर्वशी ने कहा, और इसके बाद अपनी टीम में रहकर मैंने जो भी फिल्में की है, मेरे अंदर कभी भी कोई स्पेशल ट्रीटमेंट पाने या अधिक ध्यान मिलने जैसी कोई भावना या उम्मीद नहीं रही है। मेरा रवैया बेहद साधारण रहा है। फिल्मों में काम करने या उनका प्रचार करने के दौरान भी मुझे पर्याप्त समान इज्जत दी गई।

उर्वशी को फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म वर्जिन भानुप्रिया के रिलीज होने का इंतजार है, जिसे ओटीटी पर जारी किया जाएगा। इसमें गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता, बृजेंद्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला जैसे कलाकार भी हैं।
 

कमेंट करें
p3WoC