किस का वीडियो वायरल होने के बाद पहली बार साथ में देखे गए तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा, वायरल हुई फोटोज

Tamannaah Bhatia and Vijay Verma seen together for the first time after their kiss video went viral
किस का वीडियो वायरल होने के बाद पहली बार साथ में देखे गए तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा, वायरल हुई फोटोज
तमन्ना-विजय अफेयर किस का वीडियो वायरल होने के बाद पहली बार साथ में देखे गए तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा, वायरल हुई फोटोज

डिजिटल डेस्क मुंबई। बॉलीवुड में आये दिन फिल्मी सितारों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहती हैं। कई दिनों से एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के अफेयर की चर्चाएं चारोम तरफ हो रही है। नए साल पर गोवा में पार्टी करते हुए तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के किस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसके बाद से दोनों के अफेयर की चर्चा तेज हो गई हैं हाल ही में तमन्ना और विजय को पहली बार साथ में स्पॉट किया गया है। जिसकी फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं लोग जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं। 

चुपके-चुपके डेट पर जाते हुए स्पॉट हुए
बीते दिन तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को साथ में देखा गया। दोनों को बांद्रा के आसपास एक साथ राइड करते हुए देखा गया। तमन्ना ब्लैक कलर की हुडी और मैचिंग शॉर्ट स्कर्ट में बेहद सुंदर लग रही थी। वहीं विजय ने ब्राउन कलर की कार्गो पैंट के साथ ब्लू कलर की हुडी पहनी थी। खबरों के अनुसार दोनों लंच डेट पर जा रहे थे। दोनों पैपराजी को इग्नोर करते हुए आगे चले गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@tamannaahxbhatia)

एक इवेंट में आए थे नजर
इससे पहले दोनों को एक इवेंट में साथ देखा गया था। यहां उन्होंने पैपराजी के लिए एक साथ पोज भी दिये थे। सोशल मीडिया पर इसकी फोटो और वीडियो जमकर वायरल हुए थे। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप के के बारे में बात नहीं की है, लेकिन दोनों 'लस्ट स्टोरीज़ 2' में साथ काम कर रहे हैं। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री पसंद आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

वायरल हुआ किस वीडियो
 बीते दिनों तमन्ना के न्यू ईयर सेलिब्रेशन से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।  वीडियो में तमन्ना और विजय वर्मा पहले तो एक दूसरे को हग करते हैं फिर एक दूसरे को किस करते नजर आते हैं। वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कपल के रिलेशनशिप में होने की चर्चा जोरों-शोरों पर होने लगी। हालांकि विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर अभी तक रिएक्ट नहीं किया है। 

 वर्क फ्रंट
तमन्ना आखिरी बार ओटीटी  फिल्म 'प्लान ए प्लान बी' में रितेश देशमुख के साथ नजर आई थीं। वह हाल ही में मधुर भंडारकर की 'बबली बाउंसर' में भी नजरआई थीं। वहीं विजय जल्द 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' में दिखाई देंगे, जो करीना कपूर खान की डिजिटल शुरुआत होगी सीरीज में पाताल लोक फेम एक्टर जयदीप अहलावत भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

Created On :   18 Jan 2023 7:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story