तमन्ना भाटिया ने लिखी अपनी पहली किताब, भारतीय स्वास्थ्य पर आधारित है "Back To The Roots"

Tamannaah Bhatia launches book Back to the Roots on Indian health
तमन्ना भाटिया ने लिखी अपनी पहली किताब, भारतीय स्वास्थ्य पर आधारित है "Back To The Roots"
लेखिका बनी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने लिखी अपनी पहली किताब, भारतीय स्वास्थ्य पर आधारित है "Back To The Roots"
हाईलाइट
  • तमन्ना भाटिया ने भारतीय स्वास्थ्य पर किताब बैक टू द रूट्स लॉन्च की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने अपनी किताब "बैक टू द रूट्स" लॉन्च की, जिसे उन्होंने सेलिब्रिटी लाइफस्टाइल कोच ल्यूक कॉटिन्हो के साथ लिखा है। अभिनेत्री को उम्मीद है कि पाठक उस पुस्तक का आनंद लेंगे जो गहन शोध पर आधारित है और भारत के स्वास्थ्य और कल्याण के प्राचीन रहस्यों को उजागर करती है।

बैक टू रूट्स के लॉन्च के बारे में नई लेखिका तमन्ना ने आईएएनएस को बताया, भारत स्वस्थ जीवन पर सदियों पुराने ज्ञान से भरा पुस्तकालय है। अब समय आ गया है कि हम स्वस्थ रहने के अपने पारंपरिक तरीकों पर दोबारा गौर करें और इस ज्ञान का इस्तेमाल करें। बैक टू द रूट्स के सभी अध्याय आजमाए हुए रहस्यों से परिपूर्ण हैं, जिन्होंने इस देश की पीढ़ियों की सेवा की है।

बाहुबली की अभिनेत्री ने आगे कहा, मैंने ल्यूक कॉटिन्हो के साथ प्राचीन भारतीय ज्ञान में गहराई तक जाने की यात्रा का आनंद लिया है। आज हम इस पुस्तक को लॉन्च कर रहे हैं, यह मौका मुझमें पूर्णता की भावना भर रह है। मुझे आशा है कि हमारे पाठक पुस्तक का उतना ही आनंद लेंगे, जितना हमने उनके लिए इसे एक साथ रखने की प्रक्रिया का आनंद लिया।

तमन्ना बॉलीवुड फिल्म अंधाधुन की तेलुगू रीमेक मेस्ट्रो की रिलीज के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, वह वर्ष के लिए क्षितिज पर तेलुगू फिल्मों सीतमार, गुरथुंडा सीताकलम और हिंदी नाटक प्लान ए प्लान बी में दिखाई देंगी। एक्ट्रेस ने हाल ही में मास्टरशेफ तेलुगू से टेलीविजन पर डेब्यू किया था।

(आईएएनएस)

Created On :   30 Aug 2021 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story