विजय वर्मा के साथ अफेयर पर पहली बार बोली तमन्ना भाटिया, अफवाह फैलाने वालों पर भड़की एक्ट्रेस

Tamannaah Bhatia spoke for the first time on the affair with Vijay Verma, the actress got angry on those spreading rumors
विजय वर्मा के साथ अफेयर पर पहली बार बोली तमन्ना भाटिया, अफवाह फैलाने वालों पर भड़की एक्ट्रेस
तमन्ना-विजय अफेयर विजय वर्मा के साथ अफेयर पर पहली बार बोली तमन्ना भाटिया, अफवाह फैलाने वालों पर भड़की एक्ट्रेस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मिर्जापुर फेम विजय वर्मा और बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया इस साल की शुरुआत से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों स्टार्स को न्यू ईयर के सेलिब्रेशन में साथ देखा गया था। तभी से दोनों के रिलेशनशिप में होने की चर्चा चल रही है। इस दौरान दोनों कई बार एक साथ दिखे लेकिन दोनों ने कभी भी इन अफवाहों को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया। अब तमन्ना भाटिया ने पहली बार इन सभी बातों अपना रिएक्शन दिया है। 

अफेयर पर बोलीं तमन्ना भाटिया

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हालाही में हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। विजय वर्मा से उनके अफेयर के सवाल पर तमन्ना ने कहा कि, "हमने साथ में एक फिल्म की है। ऐसी अफवाहें चलती रहती हैं। मुझे इन सभी बातों पर सफाई देने की जरूरत नहीं है। मेरे पास इस बारे में कहने के लिए और कुछ भी नहीं है।"

अफवाहों पर बोली तमन्ना

इसके अलावा तमन्ना ने आयदिन उड़ने वाली अफवाहों और बातों को लेकर कहा कि, "मुझे नहीं पता ऐसा क्यों होता है लेकिन हमारी असली शादी से पहले कई बार शादी हो जाती है। हम हर शुक्रवार को सुनते हैं कि अरे तुम्हारी अभी तक शादी नहीं हुई। लोग लगातार हर तरह के लोगों से मेरी शादी करवा रहे हैं, डॉक्टर से लेकर बिजनेसमैन तक से। मुझे लगता है कि मेरी पहले ही कई बार शादी हो चुकी है। मुझे नहीं पता कि जब मैं सच में शादी करूंगी तो क्या होगा। क्या लोग तब और एक्साइटेड होंगे या फिर वो सोचेंगे कि यह भी एक अफवाह है।" 

 

Created On :   12 March 2023 4:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story