तमिल अभिनेता अरुण विजय बॉलीवुड के कुछ मशहूर फिल्ममेकर के साथ करना चाहते हैं काम

Tamil actor Arun Vijay wants to work with some famous Bollywood filmmakers
तमिल अभिनेता अरुण विजय बॉलीवुड के कुछ मशहूर फिल्ममेकर के साथ करना चाहते हैं काम
टॉलीवुड तमिल अभिनेता अरुण विजय बॉलीवुड के कुछ मशहूर फिल्ममेकर के साथ करना चाहते हैं काम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तमिल अभिनेता अरुण विजय जल्द ही आगामी फिल्म यानाई में दिखाई देंगे, फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। अभिनेता ने फिल्म का अनुभव शेयर करने के साथ साथ व्यक्त किया है कि हिंदी सिनेमा जगत के कुछ फिल्म मेकर के साथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं।

अभिनेता का कहना है, मैंने साहो की शूटिंग के लिए बहुत अच्छा समय बिताया, बॉलीवुड प्रशंसकों ने मेरे चरित्र को पसंद किया। मैं यहां एक और प्रोजेक्ट करने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं बॉलीवुड में राजकुमार हिरानी, संजय लीला बंसाली और रोहित शेट्टी के साथ काम करना पसंद करूंगा।

अभिनेता ने आगे कहा, मैंने उनकी सभी फिल्में देखी हैं। उनके पास अद्भुत सामग्री है और साथ में हम निश्चित रूप से भारतीय दर्शकों के लिए कुछ मनोरंजक और विशाल ला सकते हैं। अरुण विजय यानाई, बॉर्डर, अग्नि सिरागुगल और सिनम में नजर आएंगे। अभिनेता की फिल्म यानाई 1 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

सोर्स-आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Jun 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story