दैनिक भास्कर हिंदी: कानूनी तौर पर सौंदर्या ने पति को छोड़ा, जीजा के लिए बनाई फिल्म

July 27th, 2017

डिजिटल डेस्क, चेन्नई. साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत और बिजनेसमैन पति आर अश्विन से तलाक ले लिया। वे फाइनली कानूनी रुप से अलग हो गए। रिपोर्ट के अनुसार दोनों ये फैसला आपसी सहमति से लिया है। सौंदर्या ने पिछली साल तलाक फाइल किया था। तलाक से जुड़ी सारी कानूनी प्रक्रिया पूरी हो चुकी हैं और चेन्नई की फैमिली कोर्ट में पूरी हुई।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सौदंर्या की वैल्लाई इल्ला पट्टाथारी 2 यानी की वीआईपी 2 रिलीज होने के लिए तैयार है। यह ब्लॉकबस्टर फिल्म वैल्लाई इल्ला पट्टाथारी की सीक्वल है। इस फिल्म में धनुष (सौंदर्या के जीजा) और काजोल लीड रोल में हैं। वहीं इसके अलावा अमाला पॉल, सामुथिरकानी और विवेक भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि निर्देशक के तौर पर अपनी दूसरी फिल्म ‘वीआईपी2’ के रिलीज को तैयार सौंदर्या रजनीकांत का कहना है कि उन्हें पिता एवं तमिल सुपरस्टार रजनीकांत को फिल्म में लेने की जरूरत कभी महसूस नहीं हुई। किसी विशेष भूमिका के लिए भी नहीं।

Soundarya-Rajinikanth_1

सौंदर्या की शादी चेन्नई बेस्ड उद्योगपति अश्विन रामकुमार के साथ साल 2010 में हुई थी। अलग विचारधारा होने की वजह से उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया। सोशल मीडिया से भी लगातार ये दूरी बनाए हुए हैं। इस फैसले के बाद उनकी 7 सालों की शादी खत्म हो गई। कुछ सालों पहले मीडिया के जवाब में सौंदर्या ने बस इतना कहा था कि धनुष और मेरे पिता की लाइफ सेम है इसलिए मेरी बहन को भी एडजस्ट करने में प्राॅब्लम नही हुई, लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं है। मेरी लाइफ एकदम अलग है। 

soundarya with dad