तमिल अभिनेत्री तान्या होप आयुष शर्मा की एएस04 में डांस नंबर करेंगी

Tamil actress Tanya Hope to perform dance number in Aayush Sharmas AS04
तमिल अभिनेत्री तान्या होप आयुष शर्मा की एएस04 में डांस नंबर करेंगी
एएस04 तमिल अभिनेत्री तान्या होप आयुष शर्मा की एएस04 में डांस नंबर करेंगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री तान्या होप बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा की हाल ही में घोषित चौथी फिल्म के लिए एक डांस नंबर के साथ हिंदी में अपनी शुरूआत करने के लिए तैयार हैं। एक्शन थ्रिलर फिल्म को अस्थायी रूप से एएस04 शीर्षक दिया गया है और इसकी घोषणा आयुष ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के एक टीजर के साथ की थी।

आयुष शर्मा-स्टारर में डांस नंबर के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, जिस गाने पर हमने डांस किया वह एक धमाकेदार है और मैं दर्शकों के इसे सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। महान जानी मास्टर ने इस ट्रैक को कोरियोग्राफ किया है, और हम सभी इसकी शूटिंग और इसे परफॉर्म करने में बहुत मजा आया। इसमें कोई शक नहीं कि यह सभी शादियों में अगला धमाका होगा।

अभिनेत्री ने दक्षिण भारत से बॉलीवुड रीमेक सामग्री के पैटर्न के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि यह स्थानीय कहानियों को व्यापक दर्शकों तक पहुंचाने में मदद करता है।

उन्होंने कहा, विभिन्न भाषाओं में भी कुछ बेहतरीन कहानियां बन रही हैं और वे बड़े दर्शकों तक पहुंच रही हैं। मैंने तमिल में एक बॉलीवुड फिल्म का रीमेक भी किया है। यह विक्की डोनर की रीमेक थी, जिसका शीर्षक था धरला प्रभु जहां मैंने वह किरदार निभाया था जिसे यामी गौतम ने हिंदी संस्करण में निभाया था।

उन्होंने कहा, मेरा निजी तौर पर मानना है कि अगर फिल्म अच्छी है तो उसका रीमेक क्यों नहीं बनाया जाए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Oct 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story