टीवी एक्ट्र्रेस दिशा वकानी ने खरीदी ये लग्जरी कार, शेयर की फोटो

Tarak Mehta Fame Actress Disha Vakani Shared A Image Of Her New Car
टीवी एक्ट्र्रेस दिशा वकानी ने खरीदी ये लग्जरी कार, शेयर की फोटो
टीवी एक्ट्र्रेस दिशा वकानी ने खरीदी ये लग्जरी कार, शेयर की फोटो

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" में दयाबेन के ​किरदार से फेमस हुईं एक्ट्रेस दिशा वकानी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर उनकी नहीं बल्कि उनकी नई कार की है। इस कार की तस्वीर शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन में लिखा कि "मेरी कार ऑडी।" दिशा ने यह नहीं बताया कि कार का मॉडल कौनसा है। बताया जा रहा है कि इस कार की कीमत 66 लाख से 96 लाख रुपए तक हो सकती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#mycaraudi

A post shared by Disha Vakani Dilip Joshi (@disha_vakani) on

बता दें एक्ट्रेस दिशा वकानी साल 2008 से शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" हिस्सा थी। साल 2017 में उन्होंने मैटरनिटी लीव के चलते छुट्टियां लीं। उसके बाद अभी तक उनकी शो में वापसी नहीं हुई। कयास लगाए गए कि जल्द ही उनकी शो में एंट्री हो सकती है, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ। रिपोर्ट के अनुसार वे 18 मई से शो में वापसी करने वाली थी, लेकिन इसे भी महज अफवाह ही बताया गया। 

वहीं, हाल ही में अभिनेत्री ने जब सोशल मीडिया पर "आस्क मी एनीथिंग" सेशन होस्ट किया तो ज्यादातर फैन्स ने भी उनसे शो में वापसी को लेकर ही सवाल दागे। वहीं,  शो से जुड़े सवालों से दिशा ने नाराजगी जाहिर की और जवाब में लिखा, "कृपया मुझे कुछ स्पेस दीजिए।"

उनके इस जवाब पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। एक यूजर ने उन्हें लिखा कि "आप में इतना घमंड भी होगा, ऐसा पता नहीं था, आपके फैन्स पूछ रहे हैं कि आप शो पर कब लौटेंगी, इतने में तो आप ही उखड़ गईं।" 

Created On :   2 Jun 2019 6:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story