तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कालकार प्रशसंकों का ऑनलाइन मनोरंजन करेंगे

Tarak Mehtas inverted glasses will entertain the fans online
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कालकार प्रशसंकों का ऑनलाइन मनोरंजन करेंगे
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कालकार प्रशसंकों का ऑनलाइन मनोरंजन करेंगे

मुंबई, 1 अप्रैल (आईएएनएस)। सुपरहिट टीवी कॉमेडी सीरीज तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों का उद्देश्य शो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों का मनोरंजन करके खुशियां बिखरेना जारी रखना है।

कई अन्य टीवी शो की तरह, देश भर में चल रहे लॉकडाउन के दौरान पारिवारिक कॉमेडी शो के एपिसोड रिपीट कर दिखाए जा रहे हैं। अब, निर्माता अनूठे तरीके से खुशी और सकारात्मकता फैलाने के लिए एक योजना लेकर आए हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम रोजमर्रा के कामों या गतिविधियों को पोस्ट करेगी जो वे घर पर कर रहे हैं, जैसे योग कर रहे हैं, इनडोर गेम खेल रहे हैं, घर की सफाई कर रहे हैं, अपनी पसंदीदा फिल्में या शो देख रहे हैं और किताबें पढ़ रहे हैं।

वे अपने दर्शकों को अपनी दिनचर्या का एक वीडियो पोस्ट करने के लिए अपील करेंगे और प्रेरित करेंगे और उसे शो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा।

शो में गोगी की भूमिका निभाने वाले समय शाह ने कहा, अब हम एक हफ्ते से घर पर हैं और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए अच्छा लग रहा है। हम अपनी वर्क फैमिली को भी याद कर रहे हैं। हमारे लिए यह बहुत अच्छा मौका होगा कि हम घर पर संपर्क में रहें और एक-दूसरे और दर्शकों के साथ अपने जीवन को साझा करें। मैंने पहले से ही वीडियो का एक सेट तैयार किया है, जिसमें मैं खाना बनाने में हाथ आजमाता नजर आ रहा हूं, थोड़ी सी सफाई भी करता दिख रहा हूं और बहुत से लोग नहीं जानते हैं कि मेरे अंदर एक शायर भी है। वे लोग जिन्हें थोड़ी शायरी पसंद है, उम्मीद करता हूं कि मेरा वीडियो पसंद करेंगे।

शो में भिड़े के रूप में नजर आने वाले अभिनेता मंदार चंदवाडकर ने कहा कि वह प्रार्थना करते हैं कि लॉकडाउन फेज खत्म हो जाए और हम काम पर वापस जाएं।

यह शो नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है।

Created On :   1 April 2020 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story